वकीलों की मांग पर थाना धनौला की पुलिस द्वारा आरोपितों को किया काबू

बरनाला जिला कोर्ट बरनाला की एक महिला वकील गुरिदर कौर पर घर लौटते 2 दिसंबर फायरिंग का मामला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:11 AM (IST)
वकीलों की मांग पर थाना धनौला की पुलिस द्वारा आरोपितों को किया काबू
वकीलों की मांग पर थाना धनौला की पुलिस द्वारा आरोपितों को किया काबू

संवाद सहयोगी, बरनाला : जिला कोर्ट बरनाला की महिला वकील गुरिदर कौर पर घर लौटते समय दो दिसंबर को तीन व्यक्तियों द्वारा फायरिग करने के मामले में थाना धनौला की पुलिस ने वकीलों की मांग पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना धनौला के प्रभारी हाकम सिंह ने बताया कि आरोपित बलराज कृष्ण व दो अज्ञात व्यक्तियों पर केस दर्ज करवाया था, जिसमें मुख्य आरोपित को आठ दिसंबर को गुप्त सूचना के आधार पर काबू कर लिया। उन्होंने कहा कि बाकी दो आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

उधर, व्यापार मंडल बरनाला के प्रधान अनिल बांसल नाणा ने कहा कि व्यापारियों पर झूठे केस दर्ज करके उनको परेशान किया जा रहा है। वह केस रद करवाने के लिए एसएसपी को ज्ञापन देंगे। अगर फिर भी कार्रवाई ना हुई तो अदालत में याचिका दायर करेंगे। उनके पास झूठे केस दर्ज को लेकर पुख्ता सबूत है, जिसमें बलराज कृष्ण की लोकेशन, शहर में फोटो, घर में खड़ी कार व अन्य शामिल है। उन्होने कहा कि ये आपसी रंजिश व पोल्ट्री फार्म का मामला है, जिसको फायरिग का बना पुलिस व वकीलों को गुमराह किया जा रहा है, जबकि पोल्ट्री फार्म महिला वकील के पिता ने ही आगे बेचा था। जिला बार एसोसिएशन बरनाला के प्रधान गुरविदर गिदी ने कहा कि वकीलों की जीत हुई है व संघर्ष समाप्त हुआ। उन्होंने कहा कि वह बार एसोसिएसन पंजाब हरियाणा के सदस्य हरगोबिद सिंह गिल, एसएसपी हरजीत सिंह, एसपी रुपिदर भारद्वाज, डीएसपी राजेश कुमार छिब्बर, थाना धनौला के प्रभारी हाकम सिंह, अदालत के समूह जज व वकीलों का आभार व्यक्त करते है। उन्होंने कहा कि आज से हड़ताल समाप्त को लेकर बैठक की जाएगी।

chat bot
आपका साथी