स्वतंत्रता दिवस पर मंत्री रजिया सुल्ताना फहराएंगी तिरंगा

संवाद सहयोगी बरनाला कोरोना का असर जहां व्यापार विवाह शादी धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रम करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 04:09 PM (IST)
स्वतंत्रता दिवस पर मंत्री रजिया सुल्ताना फहराएंगी तिरंगा
स्वतंत्रता दिवस पर मंत्री रजिया सुल्ताना फहराएंगी तिरंगा

संवाद सहयोगी, बरनाला : कोरोना का असर जहां व्यापार, विवाह शादी, धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रम, सार्वजनिक कार्यक्रमों से लेकर श्रद्धाजंलि समारोह पर देखने को मिल रहा है, वहीं कोरोना के कारण हर वर्ग मंदी की मार झेल रहा है। कोरोना कॉल में लोगों ने सरकार के नियमों का पालन करके मुंह पर मास्क, शारीरिक दूरी का पालन करके हाथों को सैनिटाइज कर कोरोना की जंग में साथ दिया जा रहा है। वहीं हर साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर होने वाले रंगारंग कार्यक्रम व सभ्याचारक कार्यक्रम कोरोना व सरकार के नियमों को ध्यान में रखते इस बार नहीं करवाएं जाएंगे, वहीं 15 अगस्त के अवसर पर तिरंगा झंडा लहरा स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा।

गौर हो कि पिछले साल इन दिनों स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरो पर शुरु कर दी थी व रिहर्सल जारी थी, परंतु कोरोना ने स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के रंग फीके कर दिए है।

गौर हो कि इस बार जल सप्लाई व सेनिटेशन मंत्री रजिया सुल्ताना तिरंगा लहराएगी। इसके साथ परेड की एक टुकड़ी द्वारा सलामी दी जाएगी। इसके साथ करीब चंद मिनटों के कार्यक्रम में कोरोना को लेकर लोगों को जागरुकता व कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी