सेहत विभाग ने मिलावटी घी के स्टोर में रेड कर किया सील

सेहत विभाग की टीम ने मिलावटी घी बनाने वाली फैक्ट्री की गुप्त सूचना पर सोमवार शाम करीब 4 बजे सेखा रोड गली नंबर पांच में बनाए किराए के कमरों के गोदाम में रेड की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 12:02 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:15 AM (IST)
सेहत विभाग ने मिलावटी घी के स्टोर में रेड कर किया सील
सेहत विभाग ने मिलावटी घी के स्टोर में रेड कर किया सील

संवाद सहयोगी बरनाला : सेहत विभाग की टीम ने मिलावटी घी बनाने वाली फैक्ट्री की गुप्त सूचना पर सोमवार शाम करीब 4 बजे सेखा रोड गली नंबर पांच में बनाए किराए के कमरों के गोदाम में रेड की। वहां ताला लगा पाया गया। टीम ने उक्त गोदाम को सील कर दिया गया। सेहत विभाग के जिला अधिकारी डॉक्टर राज कुमार ने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि सेखा रोड गली नंबर पांच में मिलावटी घी बना लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जिसके बाद उनकी तरफ से उक्त जगह पर रेड की गई, लेकिन वहां कोई भी व्यक्ति हाजिर न मिला। उन्होंने कहा कि उक्त गोदाम में 20 तरह की कंपनियों के घी पाए गए, जिसको लेकर उनकी तरफ से गोदाम को सील कर दिया गया व दूसरा कमरा बाहर से ताला बंद था, जिसको लेकर उनकी तरफ से गोदाम मालिक अरुण बांसल निवासी बरनाला को आकर तालाशी करवाने के आदेश दिए है। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका को उक्त मामला ध्यान में करवा दिया है व उनकी तरफ से एसडीएम अनमोल सिंह धालीवाल की ड्यूटी लगा दी है। अगर उक्त गोदाम मालिक नहीं पहुंचा, तो सेहत विभाग द्वारा अपनी कार्रवाई की जाएगी व उनको मिली पॉवर का इस्तेमाल करके गोदाम में सैंपल भर करके लैब भेज कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम अनमोल सिंह धालीवाल ने कहा कि उनकी तरफ से तहसीलदार की ड्यूटी लगा दी है।

तहसीलदार हरबंस सिंह ने कहा कि उनकी तरफ से घटना स्थल पर जाकर जांच की जाएगी। अगर कुछ भी गैर कानूनी पाया गया, तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी