घनी अबादी वाले क्षेत्र में मोबाइल टॉवर लगाने का विरोध

बरनाला सेखा रोड़ मोहल्ला निवासियों ने घनी आबादी वाले क्षेत्र में लग रहे मोबाइल टावर के विरोध में नगर कौंसिल खिलाफ नारेबाजी करके रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Mar 2019 04:12 PM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2019 04:50 PM (IST)
घनी अबादी वाले क्षेत्र में मोबाइल टॉवर लगाने का विरोध
घनी अबादी वाले क्षेत्र में मोबाइल टॉवर लगाने का विरोध

संवाद सूत्र, बरनाला : सेखा रोड़ मोहल्ला निवासियों ने घनी आबादी वाले क्षेत्र में लग रहे मोबाइल टावर के विरोध में नगर कौंसिल के खिलाफ नारेबाजी करके रोष प्रदर्शन किया। मोहल्ला निवासी सेवा सिंह, प्रदीप सिंह, तरसेम लाल, दलबारा सिंह, हरबंस कौर, बलबीर सिंह आदि ने बताया कि मोहल्ले में तुनीर पुत्र राजेश कुमार निवासी बरनाला ने अपना प्लाट सेखा रोड़ मोरां वाली पही पर लिया था, जिस में रिलायंस मोबाइल कंपनी द्वारा अपना टावर लगाया जा रहा है। जब कि उक्त व्यक्ति ने मोहल्ला निवासियों को कहा था वह यहां किराएदारों के लिए फ्लैट बना रहे हैं, परन्तु अब वह मोहल्ला निवासियों को धोखे में रख कर टावर लगा रहे हैं। घनी अबादी वाले क्षेत्र में टावर लगने से इसकी आवाज व किरनों के साथ भयानक बीमारियां लगने का भी डर है। मोहल्ला निवासियों ने डीसी बरनाला से मांग की कि उनकी इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाएं, ताकि मोहल्ला निवासियों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। इस अवसर पर इंद्रजीत सिंह, सुखविन्दर सिंह, श्री राम व समूह मोहल्ला निवासी उपस्थित थे। जांच चल रही है : ईओ

कौंसिल के ईओ परविदर सिंह भट्टी ने कहा कि वह इस मामले में टॉवर संबंधी मिलने वाली मंजूरी संबंधी कागजात की जांच कर रहे है व मोहल्ले निवासियों को भी बुलाया है कि उनकी क्या समस्याएं है,उसके बाद जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

chat bot
आपका साथी