डीटीएफ ने शिक्षा मंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बरनाला डेमोक्रेटिक टीचर्ज फ्रंट पंजाब के आहवान पर ब्लाक कमेटी बरनाला द्वारा ब्लाक प्रधान जगजीत ठीकरीवाल व सचिव अमृत पाल कोटदुन्ना के नेतृत्व में अध्यापकों की मांगों संबंधित एसडीएम अनमोल सिंह धालीवाल को शिक्षा मंत्री पंजाब के नाम ज्ञापन सौंपा। उक्त नेताओं ने मांग की कि सरकार स्कूलों में बुनियादी सहूलतें दे कम संख्या विद्यार्थियों वाले स्कूलों को बंद ना किया जाएं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 06:09 AM (IST)
डीटीएफ ने शिक्षा मंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
डीटीएफ ने शिक्षा मंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, बरनाला : डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट पंजाब के आहवान पर ब्लॉक कमेटी बरनाला ने ब्लॉक प्रधान जगजीत ठीकरीवाल व सचिव अमृत पाल कोटदुन्ना के नेतृत्व में अध्यापकों की मांगों संबंधित एसडीएम अनमोल सिंह धालीवाल को शिक्षा मंत्री पंजाब के नाम ज्ञापन सौंपा।

नेताओं ने मांग की कि सरकार स्कूलों में बुनियादी सुविधा दे, कम संख्या वाले स्कूलों को बंद न किया जाए, मिडल स्कूलों में पदों की कटौती करनी बंद की जाए, विगत वर्षों के संघर्षों में अध्यापकों पर हुए केस बंद किए जाएं, टेट पास बेरोजगार अध्यापकों की भर्ती शुरू की जाए आदि।

उन्होंने कहा कि एक दिसंबर को शिक्षा मंत्री की कोठी की तरफ मार्च किया जाएगा, जिस संबंधी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस अवसर पर डीटीएफ के जिला प्रधान गुरमीत सुखपुर, जिला कैशियर रामेश्वर कुमार, प्रदीप कुमार, दर्शन बदरा, लाभ अकलिया, कुलदीप फरवाही, रामेश लेक्चरर आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी