चायनीज डोर से बाइक सवार युवक की गर्दन कटी, पाच टाके लगे

शुक्रवार शाम तपा ढिलवा फाटक के करीब एक बाइक सवार युवक के गले में चायनीज डोर लगने से उसकी गर्दन पर कट लग गया व गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आसपास के लोगों ने एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा पर उसकी गर्दन पर पाच टाके लगाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:18 PM (IST)
चायनीज डोर से बाइक सवार युवक की गर्दन कटी, पाच टाके लगे
चायनीज डोर से बाइक सवार युवक की गर्दन कटी, पाच टाके लगे

संवाद सहयोगी तपा, बरनाला : शुक्रवार शाम तपा ढिलवा फाटक के करीब एक बाइक सवार युवक के गले में चायनीज डोर लगने से उसकी गर्दन पर कट लग गया व गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आसपास के लोगों ने एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा पर उसकी गर्दन पर पाच टाके लगाए गए हैं।

प्राइवेट अस्पताल में भर्ती घायल बाइक सवार युवक अजयप्रीत सिंह मान निवासी तपा ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को सरकारी स्कूल के मैदान से कसरत कर अपने बाइक पर सवार होकर अपने घर ढिलवा रोड पर जा रहा था। जैसे ही वह ढिलवा फाटक के करीब पहुंचा तो अचानक ही एक चायनीज डोर उसके ऊपर आकर गिरी और उसके गले को चीरती हुई निकल गई जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया व वहीं पर गिर गया। जहा आस पास के लोगों ने फाटक के पास ही स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। यहा पर उसकी गर्दन पर 5 टाके लगाए गए हैं। घायल युवक अजयप्रीत सिंह मान व उसके भाई जसविंदर मान ने तपा पुलिस से माग की हैं कि तपा में चायनीज डोर बेचने वाले और इस डोर से पतंग उड़ाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।अस्पताल में भर्ती घायल बाइक सवार युवक अजयप्रीत सिंह ने कहा कि सरकार को चाइनीज डोर पर पूरी तरह से रोक लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज सेवी संगठनों के काफी जागरूक करने के बावजूद लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं। पुलिस को चाइनीज डोर बेचने वाले दुकानदारों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी