आधे घंटे की तेज बारिश से कई स्थानों पर जलभराव

सुबह सोमवार को हुई तेज बारिश के चलते शहर की सड़कों व गलियों में जलभराव हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 06:53 PM (IST)
आधे घंटे की तेज बारिश से कई स्थानों पर जलभराव
आधे घंटे की तेज बारिश से कई स्थानों पर जलभराव

संवाद सहयोगी, अजनाला : सुबह सोमवार को हुई तेज बारिश के चलते शहर की सड़कों व गलियों में जलभराव हो गया। यहां तक कि कई घरों व दुकानों में भी पानी घुस गया। दरअसल जब भी तेज बारिश होती है तो शहर में कई स्थानों पर जलभराव हो जाता है। इससे निपटने के लिए पूर्व अकाली भाजपा सरकार की ओर से 2011 वर्ष में टेंडर पास किया गया था, लेकिन अभी तक पूर्ण रूप से सीवरेज नहीं चल पा रहा है। इस कारण लोगों को जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ता है। जब भी तेज बारिश होती है तो शहर के चारों तरफ पानी जमा हो जाता है। केंद्र सरकार की ओर से कोई टेंडर तो पास क्या करना था पुराने टेंडर को कंपलीट करने के लिए भी कोई ग्रांट जारी नहीं की जा रही है। पूर्व सरकार द्वारा सीवरेज के लिए आठ इंच पाइप डाले गए थे, जो दो फुट चाहिए थे। इसी कारण शहर जलथल हो रहा है।

दीपक अरोड़ा, अध्यक्ष नगर पंचायत अजनाला शहर में वाटर ट्रीटमेंट का दो बार टेंडर हो चुका है जोकि अभी तक भी तैयार नहीं हुआ है। जो टेंपरेरी मोटर लगाई थी वह भी दो वर्ष से बंद है। सीवरेज डालते समय मिट्टी नालियों में चली गई थी जिसकी अभी तक पूरी तरह से सफाई नहीं हो पाई। इस कारण शहर में जलभराव हो रहा है।

जोरावर सिंह, पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत अजनाला अचानक तेज बारिश होने के कारण कई बार शहर की सड़कों में पानी भर जाता है। नालों की सफाई भी अच्छे से करवाई जा रही है। ताकि जो शहर के लोगों को आगे से मुश्किल न आए।

अनिल चोपड़ा, ईओ नगर पंचायत अजनाला

chat bot
आपका साथी