नशा तस्कर ने जेल में दो हवालातियों को किया जख्मी

अमृतसर : फताहपुर जेल में रविवार की रात नशा तस्करी के केस में सजा काट रहे एक कैदी ने दो हवालातियों पर तेजधार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 06:10 PM (IST)
नशा तस्कर ने जेल में दो हवालातियों को किया जख्मी
नशा तस्कर ने जेल में दो हवालातियों को किया जख्मी

जागरण संवाददाता, अमृतसर

फताहपुर जेल में रविवार की रात नशा तस्करी के केस में सजा काट रहे एक कैदी ने दो हवालातियों पर तेजधार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। दोनों को पहले जेल के अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बताया जा रहा है कि नशा तस्कर योद्धबीर ¨सह का अवतार ¨सह और ज¨तदर ¨सह के साथ किसी बात को लेकर विवाद था। फिलहाल इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने असिस्टेंट जेल सुप¨रटेंडेंट गुरदीप ¨सह के बयान पर अजनाला के अलीवाल कोटली गांव निवासी योद्धबीर ¨सह उर्फ योद्धा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि योद्धबीर ¨सह उर्फ योद्धा के खिलाफ सी डिवीजन थाने की पुलिस ने 7 जून 2014 को नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोषी के कब्जे से नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे। केस की सुनवाई के दौरान स्थानीय अदालत उक्त दोषी को सजा सुना चुकी है। कुछ दिन पहले जेल में योद्धबीर ¨सह का जेल में ही बंद हवालाती ज¨तदर ¨सह और अवतार ¨सह के साथ विवाद हुआ था। तब से दोषी दोनों हवालातियों के साथ रंजिश रख रहा था। रविवार की रात तीनों अपनी बैरक के बाहर पानी लेने पहुंचे थे। मौका पाकर योद्धबीर ¨सह ने चम्मच को तीखा कर ज¨तदर और अवतार पर बुरी तरह से हमला कर लहूलुहान कर दिया। मौके पर मौजूद अन्य कैदियों और हवालातियों ने शोर मचाकर जेल के सुरक्षा कर्मियों तक तक सूचना पहुंची। लेकिन जब तक गार्ड घटना स्थल पर पहुंचते दोषी उन्हें बुरी तरह से जख्मी कर चुका था। डिप्टी सुप¨रटेंडेंट जेल हिम्मत शर्मा ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी