ग्राहक बन आए दो युवकों ने डेयरी मालिक के दोहते को किया अगवा

शहर में अब बच्चों के अपहरण की वारदातें बढ़ने लगी हैं। अब ताजा घटना पुलिस थाना सदर के क्षेत्र सुभाष कालोनी मुस्तफाबाद में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:30 PM (IST)
ग्राहक बन आए दो युवकों ने डेयरी मालिक के दोहते को किया अगवा
ग्राहक बन आए दो युवकों ने डेयरी मालिक के दोहते को किया अगवा

संवाद सहयोगी, वेरका: शहर में अब बच्चों के अपहरण की वारदातें बढ़ने लगी हैं। अब ताजा घटना पुलिस थाना सदर के क्षेत्र सुभाष कालोनी मुस्तफाबाद में हुई। ग्राहक बनकर आए मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने 11 वर्षीय बच्चे को झांसे में लेकर अगवा किया। फिर उससे मोबाइल छीना और रास्ते में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस युवकों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

रछपाल कौर पत्नी स्व. पिृथीपाल सिंह ने कहा कि उसका दोहता गुरनूर सिंह निवासी गांव सुग्गा जिला तरनतारन उनके पास रहने के लिए आया हुआ था। उनकी संधू डेयरी के नाम पर दूध की डेयरी व कोल्ड ड्रिक की दुकान है। शुक्रवार की शाम चार बजे के करीब वह अपने दोहते गुरनूर के साथ दुकान पर खड़ी थी। इतने में मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और तीन कोल्ड ड्रिक की बोतलें लेने के बाद दस किलो दूध की मांग की। कहने लगे कि आप दूध डाल कर रखें और बच्चे को हमारे साथ भेज दो। पैसे देकर बच्चे को दुकान पर छोड़ जाएंगे। वे युवक गुरनूर को मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए। करीब तीस मिनट बाद गुरनूर ने किसी के मोबाइल से फोन करके बताया कि वे युवक मोबाइल छीनने के बाद उसे तुंगा वाला गेट के निकट मजीठा रोड पर फेंक कर फरार हो गए हैं। इसके बाद वे मोटरसाइकिल पर जाकर गुरनूर को लेकर आए व पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलने पर थाना सदर से एसआइ सविदर सिंह मौके पर पहुंचे व जानकारी हासिल की। आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी। बता दें कि मंगलवार को भी एक व्यक्ति ने पैंसों की तंगी के कारण 12 वर्षीय रंजन का अपहरण कर उसके परिवार से फिरौती मांगी थी और फिर उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद सुल्तानविंड नहर में फेंक दिया था।

chat bot
आपका साथी