अमरकोट में दीवार के विवाद में दो चली गोलियां

छेहरटा, अमृतसर महानगर के अमरकोट इलाके में शुक्रवार की दोपहर दीवार को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में काफी विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के पहुंचे कुछ लोगों ने हवा में दो राउंड फायर भी किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 09:58 PM (IST)
अमरकोट में दीवार के विवाद में दो चली गोलियां
अमरकोट में दीवार के विवाद में दो चली गोलियां

जागरण संवाददाता, छेहरटा, अमृतसर

महानगर के अमरकोट इलाके में शुक्रवार की दोपहर दीवार को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में काफी विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के पहुंचे कुछ लोगों ने हवा में दो राउंड फायर भी किए। इसके बाद दोनों गुटों ने अपने-अपने रिश्तेदार और दोस्त मंगवा कर गली में जमकर एक दूसरे पर र्इंट-पत्थर बरसाए। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उधर, वारदात के बारे में पता चलते ही कैंटोनमेंट थाने के एएसआई बलबीर ¨सह मौके पर पहुंच गए।

एडीसीपी लखबीर ¨सह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गोली किसने चलाई इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि अमरकोट में पंजाब पुलिस से रिटायर्ड हो चुके एक एएसआई का अपने पड़ोसी के साथ दीवार को लेकर विवाद चल रहा है। पहले भी दोनों पक्षों का आपस में विवाद हो चुका है, लेकिन समझौता नहीं होने के कारण उनमें झगड़ा बढ़ता जा रहा था। शुक्रवार की दोपहर एएसआई के साथ उसका पड़ोसी की फिर से तूतू मैंमैं हो गई।देखते ही देखते दोनों गाली गलौज पर उतर आए। हाथापाई के बाद दोनों पक्षों ने फोन कर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को बुला लिया। देखते ही देखते गली में दोनों तरफ से मोटर साइकिलों पर सवार होकर 40-45 लोग पहुंच गए। इस बीच कुछ युवकों ने इलाके में खौफ पैदा करने के लिए हवाई फायर भी कर डाले। युवकों ने एक दूसरे पर र्इंट और पत्थर चलाने शुरू कर दिए। यह देखकर गली के लोगों ने खुद को अपने अपने घरों में बंद कर लिया और घटना के बारे में पुलिस के कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन र्इंटें चलाने वाले फरार हो चुके थे। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर कुछ युवकों के मोटर साइकिलों को कब्जे में लिया है।

गली में ट्यूशन सेंटर चलाया जाता है। घटना के समय बच्चे ट्यूशन सेंटर से छुट्टी कर बाहर निकल रहे थे। एकाएक र्इंटें चलते देख अध्यापक ने बच्चों को ट्यूशन सेंटर के अंदर खींच लिया। लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

एडीसीपी लखबीर ¨सह ने बताया कि सारे मामले की जांच कराई जा रही है। गली में एक घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। फुटेज निकलवाई जा रही है कि गोली किन लोगों ने चलाई है। आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी