अमृतसर के अजनाला बॉर्डर पर दो पाकिस्‍तानी घुसपैठिये ढेर, हेरोइन व हथियार बरामद

अमृतसर के अजनाला सेक्‍टर में बीएसएफ जवानों ने भारत-पाकिस्‍तान सीमा पर दो पाक घुसपैठियाें को मार गिराया। उनके पास से चार किलो हेरोइन आैर हथियार बरामद हुए हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 20 Sep 2017 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 20 Sep 2017 06:15 PM (IST)
अमृतसर के अजनाला बॉर्डर पर दो पाकिस्‍तानी घुसपैठिये ढेर, हेरोइन व हथियार बरामद
अमृतसर के अजनाला बॉर्डर पर दो पाकिस्‍तानी घुसपैठिये ढेर, हेरोइन व हथियार बरामद

जेएनएन, अमृतसर। सीमा सुरक्षा बल ने अजनाला सेक्‍टर में भारत-पाकिस्‍तान सीमा पर दो पाकिस्‍तानी घुसपैठिये को मार गिराया है। बीएसएफ ने उनके पास से चार किलाेग्राम हेरोइन, एक एके 47 राइफल सहित कई हथियार और गोली बारुद बरामद किया है। उनके पास से पाकिस्‍तानी करंसी भी मिली है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, अमृतसर के अजनाला सेक्‍टर में भारत-पाकिस्‍तान सीमा पर बीएसएफ जवानों ने पाकिस्‍तान की ओर से दो लोगों को भारतीय सीमा में घुसपैठ करते हुए देखा। जवानों ने उन्‍हें रुकने को कहा, लेकिन वे नहीं रुके और बीएसएफ जवानों पर फायरिंग करने लगे।

यह भी पढ़ें: रेयान के तीन ट्रस्टियों की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से जज ने किया इन्कार

इसके बाद बीएसएफ जवानों ने भी जवाब में फायरिंग की अौर दोनों घुसपैठियों को मार गिराया। जवानों ने दोनों की तलाशी ली तो उनके पास से करीब चार किलोग्राम हेरोइन और हथियार मिले। उनके पास से एक एके 47 राइफल, एके 47 की मैगजीन, 23 कारतूस, एक पिस्‍तौत सहित कई हथियार और गाेलियां मिली हैं। बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि मारे गए घुसपैठियों के पास से 20 हजार की पाकिस्‍तानी करंसी भी मिली है।

पाकिस्‍तानी घुसपैठियों से बरामद हेरोइन और हथियारों के साथ बीएसएफ के अधिकारी।

यह भी पढ़ें: जेल में आठ घंटे सब्जियां उगाने का काम कर रहा राम रहीम, मिलेंगे रोज के 20 रुपये 

chat bot
आपका साथी