सूरज हत्याकांड में दो किगपिन शंभू सहित दो गिरफ्तार

गेट हकीमा थाने की पुलिस ने 6 जून की रात सूरज की हत्या के मामले में किगपिन शंभू और अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा को रविवार दोपहर भराड़ीवाल से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:10 AM (IST)
सूरज हत्याकांड में दो किगपिन शंभू सहित दो गिरफ्तार
सूरज हत्याकांड में दो किगपिन शंभू सहित दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता अमृतसर : गेट हकीमा थाने की पुलिस ने 6 जून की रात सूरज की हत्या के मामले में किगपिन शंभू और अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा को रविवार दोपहर भराड़ीवाल से गिरफ्तार किया है। मामले में महिला सहित छह आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 32 बोर की पिस्तौल, पांच जिदा कारतूस और वरना कार बरामद की जा चुकी है। इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

इससे पहले पुलिस मामले में रेणु उर्फ सोनिया, मंजीत सिंह उर्फ टींकू, चंदन, रवि कुमार उर्फ कालू, हरविदर सिंह उर्फ हंसा, दीपक कुमार उर्फ दीपू को गिरफ्तरा कर चुकी है। गेट हकीमा थाने के एएसआइ राज कुमार को सूचना मिली थी कि शंभू और अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में भराड़ीवाल स्थित पानी की टंकी के पास घूम रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने छापामारी करते हुए दोनों को धर लिया। शंभू नशीले पदार्थों की भी तस्करी कर रहा है। आरोपित के खिलाफ हत्या प्रयास, हत्या और मारपीट के आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।

उल्लेखनीय है रेणु मरने वाले सूरज की रिश्तेदार लगती थी। रेणु का मेल मिलाप शंभू और उसके गिरोह के सदस्यों से बढ़ गया था। सूरज अकसर रेणु को आरोपितों से दूर रहने के बारे में समझाया करता था। लेकिन आरोपितों को यह किसी भी कीमत पर गंवारा नहीं था। छह जून की रात सूरज अपने घर के बाहर टहल रहा था। उक्त आरोपित वरना कार और बाइक पर सवार होकर पहुंच गए। आरोपितों ने ताबड़ तोड़ गोलियां चलाकर सूरज की हत्या कर दी और फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी