मजीठ मंडी में तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरी

तीन दुकानों के ताले तोड़कर वहां से 1.4 लाख रुपये नकदी एक काजू की बोरी और कीमती सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 12:22 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 06:12 AM (IST)
मजीठ मंडी में तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरी
मजीठ मंडी में तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरी

जागरण संवाददाता. अमृतसर : डी डिवीजन थानांतर्गत पड़ते गंडा वाला बाजार में चोर गिरोह के सदस्यों ने शुक्रवार की सुबह 5.15 बजे तीन दुकानों के ताले तोड़कर वहां से 1.4 लाख रुपये नकदी, एक काजू की बोरी और कीमती सामान चोरी कर लिया। एडीसीपी हरजीत सिंह धालीवाल ने बताया कि घटना स्थल से फिगर प्रिट एकसपर्ट को कई सुराग मिले हैं। एडीसीपी ने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाजार गंडा वाला शॉपकीपर एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सुबह जब बाजार के चौकीदार ने देखा तो तुरंत उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी। वह जब बाजार में पहुंचे तो तीन दुकानों के ताले टूटे पड़े थे। आरोपितों ने सबसे पहले ड्राई फ्रूट का काम करने वाले पंकज ट्रेडर्स को अपना निशाना बनाया। उनकी दुकान के ताले तोड़े और अंदर घुसकर गल्ले में रखे 82 हजार रुपये चोरी कर लिए। इसके बाद आरोपित उनके साथ वाली दुकान प्रेम सागर कौशल कुमार की दुकान के ताले तोड़कर उसमें घुस गए। दुकान के मालिक कौशल कुमार का मसालों का कारोबार है। चोर गिरोह के सदस्य उनकी दुकान से एक काजू की बोरी और 22 हजार रुपये ले गए। भागते समय आरोपितों ने दुकान में लगा चार्जर भी चोरी कर लिया। आरोपित तीसरी दुकान में भी ताले तोड़कर घुस गए, लेकिन यह दुकान काफी समय से बंद थी, जिस कारण वहां कोई नुकसान नहीं रखा गया था।

उन्होंने पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल से गुहार लगाई है कि शहर के भीतरी बाजारों में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाऐ। बीते कुछ दिनों से चोर लुटेरों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि वह किसी भी जगह पर जाकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी