पिस्तौल और 180 पेटी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

अमृतसर देहाती पुलिस के सीआइए स्टाफ ने अंग्रेजी शराब की तस्करी करने के आरोप में तीन धंधेबाजों को शनिवार रात गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:07 AM (IST)
पिस्तौल और 180 पेटी शराब के साथ तीन गिरफ्तार
पिस्तौल और 180 पेटी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अजनाला, अमृतसर: अमृतसर देहाती पुलिस के सीआइए स्टाफ ने अंग्रेजी शराब की तस्करी करने के आरोप में तीन धंधेबाजों को शनिवार रात गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से 180 पेटी शराब, 32 बोर का पिस्तौल, सात जिदा राउंड और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान तरनतारन जिला के हरिके पत्तन व हाल निवासी छेहरटा निवासी राम चंद्र उर्फ गगन, फिरोजपुर जिला स्थित 20 किल्ले वाली गली निवासी गौरव उर्फ बंटी उर्फ पवन व सुरजीत सिंह उर्फ शीतू के रूप में बताई है।

सीआइए स्टाफ के डीएसपी गुरविदर पाल सिंह नागरा को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित बोलेरो पिकअप में भारी मात्रा में शराब लेकर अमृतसर के कई हिस्सों में सप्लाई करने पहुंच रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने बंडाला बाइपास के पास नाकाबंदी कर दी। उक्त गाड़ी रोककर तलाशी ली तो 180 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि उक्त अवैध शराब का जखीरा हरियाणा के कैथल निवासी कुलविदर सिंह उर्फ सिक्का के इशारे पर यहां भेजा गया है। पुलिस पता लगा रही है कि उक्त शराब किस गोदाम में रखी जानी थी।

chat bot
आपका साथी