रंजिश में मारी थी दूल्हे को गोली, दो गिरफ्तार

अमृतसर पुरानी रंजिश के चलते 28 जनवरी की रात कटड़ा कर्म ¨सह में घोड़ी पर बैठे दूल्हे राजीव कुमार को गोली मारी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 12:58 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 12:58 AM (IST)
रंजिश में मारी थी दूल्हे को गोली, दो गिरफ्तार
रंजिश में मारी थी दूल्हे को गोली, दो गिरफ्तार

28 जनवरी की रात कटड़ा कर्म ¨सह के पास हुई थी वारदात

-आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल और चार जिंदा राउंड बरामद

फोटो नंबर - 15 और 21

जागरण संवाददाता, अमृतसर

पुरानी रंजिश के चलते 28 जनवरी की रात कटड़ा कर्म ¨सह में घोड़ी पर बैठे दूल्हे राजीव कुमार को गोली मारी गई थी। सीआइए स्टाफ ने 18 दिन की जांच के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल और चार ¨जदा राउंड बरामद किए गए हैं। डीसीपी जगमोहन ¨सह ने बताया कि फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस लाइन में शनिवार की शाम प्रेस कांफ्रेंस में डीसीपी जगमोहन ¨सह, एडीसीपी क्राइम हरजीत ¨सह धालीवाल ने बताया कि 28 जनवरी की रात कटड़ा कर्म ¨सह निवासी राजीव कुमार की शादी हो रही थी। राजीव घोड़ी पर सवार हो कर परिवार और रिश्तेदारों के साथ मैरिज पैलेस की तरफ जा रहा था। रास्ते में बाइक पर सवार दो युवकों ने उसपर गोली चला थी। हालांकि घटना के बाद राजीव और उसका परिवार पुलिस को जांच में सहयोग नहीं कर रहा था। पीड़ित परिवार ने पुलिस को यहां तक लिखकर दे दिया था कि वह इस मामले में कोई बयान नहीं देना चाहते। डीसीपी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने अपने स्तर पर जांच की। जांच में सामने आया कि झब्बाल रोड स्थित इंद्रा कालोनी निवासी नितिन नाहर का राजीव से पुराना झगड़ा चल रहा था। योजनाबद्ध तरीके से नितिन ने राजीव की शादी के दौरान उसे गोली मारकर मारने की योजना बनाई। नितिन नाहर अपने दोस्त वरियाम ¨सह कालोनी निवासी अजमेर ¨सह उर्फ अजमेर के साथ बाइक पर कटड़ा कर्म ¨सह पहुंचा। वह जानते थे कि बारात चौक से गुजरेगी। जैसे ही बारात चौक में पहुंची तो आरोपितों ने उसपर गोली चला दी। गोली लगने से खून से लथपथ होकर राजीव सड़क पर गिर पड़ा। पुख्ता सबूत मिलते ही पुलिस ने आज छापामारी कर नितिन नाहर और अजमेर ¨सह को गिरफ्तार कर लिया। अमृतसर पुलिस के डीजीपी आज भी सुरेश अरोड़ा

अमृतसर पुलिस के लिए डीजीपी आज भी सुरेश अरोड़ा हैं। जबकि पंजाब सरकार ने 7 फरवरी को दिनकर गुप्ता को डीजीपी का कार्यभार सौंप दिया था। शनिवार को पुलिस लाइंस में प्रेस कांफ्रेंस हाल में अमृतसर पुलिस ने पूर्व डीजीपी सुरेश अरोड़ा की ही फोटो लगा रखी थी। हालांकि इस बाबत जब मौके पर मौजूद अधिकारियों से इस बाबत पूछा गया तो उनके पास कोई जवाब नहीं था।

chat bot
आपका साथी