Punjab Crime: अमृतसर के रंजीत एवेन्यू में लूट के बाद महिला की हत्या, घर में घुसकर तेजधार हथियारों से किया हमला

बुजुर्ग की हत्या रंजीत एवेन्यू के सी ब्लाक की चक्की वाली गली में हुई है। विशाल ने बताया कि वह मां सविता खुराना के साथ रहता है। मंगलवार को वह किसी काम से बाहर गया था। शाम 7 बजे घर पहुंचा तो मां का लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा था।

By naveen rajputEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 09:26 PM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 09:26 PM (IST)
Punjab Crime: अमृतसर के रंजीत एवेन्यू में लूट के बाद महिला की हत्या, घर में घुसकर तेजधार हथियारों से किया हमला
अमृतसर में 60 वर्षीय सविता खुराना की हत्या की गई है।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। रंजीत एवेन्यू स्थित सी ब्लाक की गली चक्की में रहने वाली एक वृद्ध महिला की कुछ लोगों ने मंगलवार की रात घर में घुसकर हत्या कर दी। आरोपितों ने वारदात को अंजाम देने के लिए तेजधार हथियारों का इस्तेमाल किया और घर में रखा सामान भी लूटकर फरार हो गए। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

उधर, इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए जा रहे हैं। जल्द हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्यारे चार से पांच हो सकते हैं। 

विशाल खुराना ने बताया कि उसके पिता राजिंदर खुराना की मौत हो चुकी है और वह अपनी मां सविता खुराना (60) के साथ घर में रहता है। कुछ समय पहले उन्होंने घर की छत पर पीजी खोला था। वहां चार युवक रहते हैं। विशाल ने बताया कि मंगलवार को वह अपने घर से किसी काम के लिए बाहर गया था। जब वह शाम सात बजे घर पहुंचा तो मां का लहूलुहान शव जमीन पर गिरा पड़ा था। घटना के बाद उसने घर में देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। साफ पता लग रहा था कि लुटेरों ने उसकी मां की हत्या के बाद घर में रखा कीमती सामान लूट लिया।

उधर, पुलिस को लूट के सामान की अभी तक डिटेल्स भी नहीं मिली है। घर के आसपास रहने वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - पंजाब के होशियारपुर में झपटमारों से भिड़ी युवती, लोगों ने दबोचे, कुटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

chat bot
आपका साथी