लुटेरों की शिकार बनी महिला के घर पहुंचे सिद्धू, कहा- मैं शर्मिंदा हूं

लुटेरों की शिकार बनी महिला के घर पहुंचकर स्थानीय निकाय मंत्री सिद्धू ने कहा कि वह शर्मिंदा हैं। इस तरह की वारदात मेरी बेटी के साथ भी हो सकती है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 21 Jan 2018 08:02 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2018 07:57 PM (IST)
लुटेरों की शिकार बनी महिला के घर पहुंचे सिद्धू, कहा- मैं शर्मिंदा हूं
लुटेरों की शिकार बनी महिला के घर पहुंचे सिद्धू, कहा- मैं शर्मिंदा हूं

जेएनएन, अमृतसर। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू रविवार दोपहर अचानक ग्रीन एवेन्यू की कोठी नंबर 576 में पहुंचे। यह घर नवल किशोर मेहरा का है। इनकी बेटी गरिमा और नाती को बुधवार दोपहर बाइक सवार दो लुटेरों ने पर्स लूटते समय सड़क पर दूर तक घसीटा था।

सिद्धू ने नवल किशोर मेहरा, उनकी पत्नी रश्मि मेहरा और बेटी गरिमा मेहरा से कहा कि वह शर्मिंदा हैं। इस तरह की वारदात मेरी बेटी के साथ भी हो सकती है, क्योंकि उनकी बेटी भी गरिमा की तरह ही घर से निकलती है। मंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर काबू पाने के लिए पुलिस तंत्र पूरी तरह सक्रिय है।

उन्होंने पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव को निर्देश दिया है कि मामले की जांच कर लुटेरों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा का कानून का खौफ प्रत्येक के मन में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रयास करेगी कि इस तरह की वारदात शहर में दोबारा किसी के साथ न हो।

जल्द पूरा होगा सीसीटीवी कैमरों का प्रोजेक्ट

निकाय मंत्री ने लूट की वारदात पर संज्ञान लेते हुए बताया कि शहर में सीसीटीवी कैमरा लगाने का प्रोजेक्ट जल्द पूरा कर दिया जाएगा। इसके तहत शहर के चप्पे-चप्पे पर कैमरे लगे होंगे। इस तरह की वारदात होती है तो अपराधियों की पहचान करने में आसानी होगी। इसके साथ ही पुलिस को इस तरह के लुटेरों तक पहुंचने में काफी सहयोग मिलेगा। जिन इलाकों में अपराध का ग्राफ कम है, वहां सीसी कैमरों की अहम भूमिका है।

मैं फटकार लेने पहुंचा था, परिवार ने दिया आशीर्वाद

निकाय मंत्री ने कहा कि वह उक्त घटना से शर्मसार हैं। वह पीड़ित परिवार के पास पहुंचने में काफी शर्म महसूस कर रहे थे कि वह उस बेटी की आंखों का सामना किस तरह करेंगे। वह जानते थे कि वह जब परिवार के समक्ष होंगे तो उन्हें फटकार ही मिलने वाली है, लेकिन परिवार का दिल काफी बड़ा है। उन्हें फटकार नहीं आशीर्वाद मिला है। नवल किशोर ने बताया कि बेटी और नाती को हादसे के दौरान काफी चोटें लगी हैं।

वित्तमंत्री की कोठी के आसपास देखा मौका-ए-वारदात

जिस जगह पर लुटेरों ने गरिमा मेहरा को अपना शिकार बनाया था, वह जगह देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली की कोठी से कुछ कदमों की दूरी पर है। निकाय मंत्री ने वित्त मंत्री की कोठी के आसपास सारा वाक्या पुलिस अधिकारियों के साथ जांचा।

कई जगह पहुंच चुकी है लुटेरों की वीडियो

पता चला है कि वारदात के बाद से ही पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव ने पुलिस को आदेश दिया था कि लुटेरों को किसी भी कीमत पर गिरफ्तार किया जाए। यहीं नहीं लुटेरों की वीडियो प्रदेश के कई वाट््सएप ग्रुपों पर वायरल हो चुकी है, ताकि किसी तरह लुटेरों तक पहुंचने में पुलिस को लीड मिल सके।

यह भी पढ़ेंः होटल में ले जाकर बनाई प्रेमिका की अश्लील वीडियो, फिर सोशल मीडिया की वायरल

chat bot
आपका साथी