डाक्टर के घर में लूटपाट करने वाला शम्मी प्रोडक्शन वारंट पर

डा. शिवांगी के घर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले शम्मी को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाई है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:44 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:44 PM (IST)
डाक्टर के घर में लूटपाट करने वाला शम्मी प्रोडक्शन वारंट पर
डाक्टर के घर में लूटपाट करने वाला शम्मी प्रोडक्शन वारंट पर

जासं, अमृतसर : डा. शिवांगी के घर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले शम्मी उर्फ अमन ने ही अपने साथियों के साथ छह नवंबर 2020 की देर शाम पुतलीघर स्थित श्री गुरु अर्जुनदेव नगर में एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने शम्मी को शनिवार की शाम फताहपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

पिछले साल डाक्टर के परिवार को बंधक बनाकर की थी लूटपाट एसीपी देवदत्त शर्मा और कैंटोनमेंट थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि जेल में बंद शम्मी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर सुरप्रीत सिंह के परिवार को बंधक बनाकर 8.50 लाख रुपये और सोने के गहने लूट लिए थे। इसके बाद उन्होंने जेल में बंद आरोपित शम्मी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

एसीपी ने कहा, आरोपित ने कबूल किया है अपना जुर्म

एसीपी ने बताया कि शम्मी ने स्वीकार किया है कि उसने अपने साथी दिलदार सिंह, विक्रमजीत सिंह और शेरा के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम दिया था। बता दें शम्मी ने पिछले साल नवंबर में सिविल लाइन क्षेत्र में डा. शिवांगी के घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपित शम्मी के पास से दो पिस्तौल और दातर हुई है बरामद

पुलिस ने कुछ दिन पहले शम्मी को डाक्टर के घर में लूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोपित के कब्जे से दो पिस्तौल, एक दातर और एक्टिवा बरामद की गई थी।

एसीपी ने कहा कि आरोपित शम्मी को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से लाया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी