आस्ट्रेलिया वायुसेना में नियुक्त हुए सिमरन सिंह को जगीर कौर ने बधाई दी

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जगीर कौर ने अस्ट्रेलिया हवाई सेना में नियुक्त होने वाले पंजाबी मूल के सिख युवा सिमरन सिंह संधू को बधाई दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:00 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:00 AM (IST)
आस्ट्रेलिया वायुसेना में नियुक्त हुए सिमरन सिंह को जगीर कौर ने बधाई दी
आस्ट्रेलिया वायुसेना में नियुक्त हुए सिमरन सिंह को जगीर कौर ने बधाई दी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जगीर कौर ने अस्ट्रेलिया हवाई सेना में नियुक्त होने वाले पंजाबी मूल के सिख युवा सिमरन सिंह संधू को बधाई दी है। बीबी जगीर कौर ने कहा कि सिमरन सिंह की प्राप्ति सिख कौम के लिए बडे मान की बात है। उसकी इस प्राप्ति पर सिख कौम के अंदर खुशी की लहर है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जगीर कौर ने कहा कि आज देश व दुनिया के अंदर सिख की ओर से कई मिसाले पैदा करके तरक्की हासिल की जा रही है। अपनी मेहनत से सिखों ने दुनिया भर में अलग अलग बढियां स्थान हासिल किए है। इस तरह की प्राप्तियों से सिख कौम दुनिया भर के अंदर और भी मजबूत हो रही है।

उल्लेखनीय हे कि सिमरन सिद्धू के माता पिता 2008 में पर्थ अस्ट्रेलियां गए थे। सिमरन ने वहां ही अपनी बेसिक शिक्षा हासिल की और पर्थ के घरेलु हवाई अड्डे से छोटी आयु में ही सफल हवाई उडान भर कर सोलो पायलट बना। बीबी जगीर कौर ने सिमरन संधू के बढिया भविष्य की कामना करते हुए कहा कि युवाओं को उस से प्रेरणा लेनी चाहिए। मिलेनियम स्कूल में वर्चुअल वार्षिक उत्सव करवाया

वहीं द मिलेनियम स्कूल ने पहली बार वर्चुअल वार्षिक उत्सव मनाया गया। इसमें छात्रों ने घर बैठे अपने कौशल का प्रदर्शन किया। अपनी तरह के इस अनोखे उत्सव में आइआइएम अमृतसर के डायरेक्टर नागाराजन राममूर्ति मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। जूम व फेसबुक के माध्यम से जुड़े अभिभावकों का विद्यालय की प्रधानाचार्या शैलजा टंडन ने विशेष स्वागत किया और विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। कोआर्डिनेटर नंदिनी महाजन ने विद्यालय के सभी अध्यापकों के साथ-साथ आइटी विभाग की नितिका खन्ना व निविशा का विशेष धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी