Punjab: कार हुई बेकाबू, पहले महिला को कुचला फिर मारी बाइक सवार को टक्‍कर, आरोपित मौके से फरार

पंजाब के बटाला में कार हादसे में एक महिला की मौत हो गई। महिला बस की प्रतीक्षा कर रही थी तभी बेकाबू तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचल दिया। फिर एक बाइक सवार को भी टक्‍कर मार दी। तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2023 03:19 PM (IST) Updated:Sat, 04 Feb 2023 03:19 PM (IST)
Punjab: कार हुई बेकाबू, पहले महिला को कुचला फिर मारी बाइक सवार को टक्‍कर, आरोपित मौके से फरार
बेकाबू तेज रफ्तार कार ने बस की प्रतीक्षा कर रही महिला को कुचला, फिर बाइक सवार को मारी टक्कर

संवाद सहयोगी,बटाला: कस्बा घुमान के गांव मंडियाला में मेहता साइड से आ रही बेकाबू तेज रफ्तार कार ने सड़क के किनारे बस की प्रतीक्षा कर रही महिला को कुचलते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई और बाइक सवार तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक महिला की पहचान गुरप्रीत कौर (32) पत्नी सतनाम सिंह निवासी मंडियाला के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें:  Firozpur News: फिरोजपुर केंद्रीय जेल बना अय्याशी का अड्डा, गांजे के साथ मिला इलेक्ट्रिक हुक्का

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना घुमान के एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि मृतका गुरप्रीत कौर पत्नी सतनाम सिंह निवासी मंडियाला जो कि कस्बा घुमान में पानी की फैक्ट्री में काम करती थी। शनिवार को वह सुबह काम पर जाने के लिए अपने गांव में मंडियाला से घुमान आने के लिए बस की प्रतीक्षा कर रही थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में गुलाब सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह ,पुष्पा रानी पत्नी गुलाब सिंह और बलकार मशीह पुत्र चरण मशीन निवासीयान मंडियाला अपने पल्सर बाइक पर सवार होकर अपने गांव से घूम कर आ रहे थे।

बेकाबू एक तेज रफ्तार कार मारुति सुजुकी कंपनी की जोकि मेहता चौक की साइड से आ रही थी। कार ने पहले बस की प्रतीक्षा कर रही सड़क के किनारे खड़ी महिला गुरप्रीत कौर को कुचल दिया ,जिस की मौके पर ही मौत हो गई। फिर बाइक सवारों को टक्कर मारी। जिसके साथ बाइक सवार गुलाब सिंह उसकी पत्नी पुष्पा रानी और रिश्तेदार बलकार मसीह गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया

घायलों को इलाज के लिए बटाला के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उन्होंने बताया कि इस हादसे के दौरान कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और कार चालक मौके से फरार हो गया है। एसआई हरजीत सिंह ने बताया कि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है और मृतक महिला के पति सतनाम सिंह के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया कि दुर्घटना करने के बाद फरार हुए कार चालक को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Patiala: परनीत कौर सस्पेंड करने के नोटिस पर बोलीं- जो पार्टी को करना है करने दो, बाद में दूंगी जवाब

chat bot
आपका साथी