खालसा कालेज के गेट के सामने टायर फटने से बीआरटीएस लेन में घुसी इनोवा, चालक सुरक्षित

शहर के खालसा कालेज के गेट नंबर चार के पास शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार इनोवा कार का टायर अचानक फट गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 02:00 AM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 02:00 AM (IST)
खालसा कालेज के गेट के सामने टायर फटने से बीआरटीएस लेन में घुसी इनोवा, चालक सुरक्षित
खालसा कालेज के गेट के सामने टायर फटने से बीआरटीएस लेन में घुसी इनोवा, चालक सुरक्षित

जासं, छेहरटा, अमृतसर : शहर के खालसा कालेज के गेट नंबर चार के पास शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार इनोवा कार का टायर अचानक फट गया। देखते ही देखते तेज रफ्तार इनोवा अनियंत्रित होकर बीआरटीएस लेन की ग्रिल तोड़कर अंदर घुस गई और वह सड़क के दूसरी तरफ पहुंच गई। हालांकि राहत यह रही कि बड़ा हादसा होते होते बच गया। घटना से कुछ देर पहले ही एक बस वहां से गुजरी थी। यदि कार उस बस से टकरा जाती तो जानी नुकसान भी हो सकती था। हालांकि गनीमत रही कि ऐसा नहीं हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही कंटोनमेंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक तेज रफ्तार इनोवा छेहरटा से रेलवे स्टेशन की तरफ आ रही थी। खालसा कालेज के पास इनोवा का एक टायर फट गया, जिससे चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और वह बीआरटीएस लेन की ग्रिल तोड़कर अंदर घुस गई। भुल्लर पेट्रोल पंप के समीप कार की टक्कर से बाइक चालक जख्मी

उधर पट्टी में भुल्लर पेट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार साहिब सिंह घायल हो गया। सब इंस्पेक्टर किरनपाल कौर ने बताया कि मोटरसाइकिल नंबर पीबी 05 एएफ 8622 पर सवार होकर साहिब सिंह गांव सैदपुर से पट्टी जा रहा था कि रास्ते में भुल्लर पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। साहिब सिंह को अमृतसर के केडी अस्पताल दाखिल करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी