रामतीर्थ रोड इलाके में अघोषित बिजली कट से लोग परेशान

। 24 घंटे निर्विघ्न बिजली सप्लाई देने का दावा करने वाले पावरकाम की कार्यप्रणाली से लोग खासे परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 06:53 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 06:53 PM (IST)
रामतीर्थ रोड इलाके में अघोषित 
बिजली कट से लोग परेशान
रामतीर्थ रोड इलाके में अघोषित बिजली कट से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, अमृतसर

24 घंटे निर्विघ्न बिजली सप्लाई देने का दावा करने वाले पावरकाम की कार्यप्रणाली से लोग खासे परेशान हैं। शहर के कई इलाकों में कई-कई घंटे बिजली बंद रहने से लोग रोजमर्रा के काम नहीं निपटा पा रहे हैं।

रामतीर्थ रोड स्थित पाल एवेन्यू व न्यू पाल एवेन्यू में लगातार अघोषित बिजली कट लग रहे हैं, जिससे लोग तंग आ चुके हैं। इलाका निवासी गुरदियाल चीमा, नीतिश, अतुल, मनीश, लखविदर, राहुल, विक्की, गौरव, मुकेश मोगिल, मयंक, पुनीत, सुभाष, पंकज, दर्शन सिंह आदि ने बताया कि पिछले 24 घंटे से लगातार बिजली सप्लाई बंद है। पावरकाम को लोगों की परेशानी समझनी चाहिए। बिजली बंद होने के कारण घरों में पेयजल की किल्लत हो गई है। पिछले काफी समय से इस इलाके में बिजली के अघोषित कट लगाए जा रहे हैं। इस संबंध में कई बार पावरकाम के शिकायत नंबर 1912 पर कंप्लेंट दर्ज करवाई गई, लेकिन इलाके की बिजली की समस्या अभी तक हल नहीं हुई।

उन्होंने बताया कि जब भी 1912 पर फोन किया जाता है तो एक ही जवाब मिलता है, उन्हें इस बारे कोई जानकारी नहीं है, अपने इलाके के बिजली अधिकारियों से बात करें। जब अधिकारियों से बात करें तो वह कहते हैं कि पहले ब्रेक डाउन था, फिर शट डाउन हुआ, फिर पावरकट लगा है, लेकिन बिजली समस्या का अभी तक कोई हल नही हुआ है।

इलाके के लोगों ने पावरकाम के अधिकारियों से मांग की है कि इलाके की बिजली सप्लाई की समस्या को शीघ्र हल करवाया जाए। इस संबंध में जब एसडीओ को फोन किया गया तो उन्होंने कहा कि मै बाहर हूं, जेई से बात कर लें। जेई से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

chat bot
आपका साथी