गोबिंदपुरा में दूषित व बदबूदार पानी की सप्लाई से रोष

। सुल्तानविड रोड स्थित गोबिदपुरा के दर्जनों घरों में बदबूदार और झागदार पानी की सप्लाई होने से लोगों में आक्रोश है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jul 2019 12:43 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jul 2019 12:43 AM (IST)
गोबिंदपुरा में दूषित व बदबूदार पानी की सप्लाई से रोष
गोबिंदपुरा में दूषित व बदबूदार पानी की सप्लाई से रोष

जागरण संवाददाता, अमृतसर

सुल्तानविड रोड स्थित गोबिदपुरा के दर्जनों घरों में बदबूदार और झागदार पानी की सप्लाई होने से लोगों में आक्रोश है। इसी मामले को लेकर मंगलवार को गोबिदपुरा निवासियों ने नगर निगम प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया। लोगों का कहना है कि लंबे समय से घरों में सप्लाई हो रहे गंदे व बदबूदार पानी की समस्या को हल करवाने के लिए कई बार अपील की गई है, मगर आज तक उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई है।

गोबिदपुरा निवासी जोगिदर सिंह, कुलजीत राय शर्मा, मनजीत कौर, दिलदार सिंह, अवतार सिंह, हरशरण कौर, राज कुमारी, कंवलजीत शर्मा व सुषमा रानी ने बताया कि उनके घरों में आ रहे दूषित पानी को लेकर वे बेहद परेशान हैं।

बाक्स-

गली खोदकर करवाई रिपेयर नहीं हुआ हल

गोबिदपुरा निवासी लोगों ने बताया कि वे काफी समय से पीने वाले पानी की दिक्कत से जूझ रहे हैं। शिकायत करने के बाद उनकी गली को खुदवाकर नई वाटर सप्लाई की पाइपें डाली गई हैं, मगर इसके बाद भी पेयजल के साथ सीवरेज का गंदा पानी मिक्स होकर आ रहा है। लोगों ने कहा कि उनकी नगर निगम से अपील है बच्चों को पानी से होने वाली बीमारियों से बचाने के लिए इस समस्या का शीघ्र समाधान किया जाए। मोहल्ला वासियों ने चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या को पहल के आधार पर निगम प्रशासन ने हल न करवाया तो मजबूरन उन्हें संघर्ष का रास्ता अख्तियार करना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी