पुलिस की दादागिरी, किशोर को डंडे से पीटा तो युवक को मुक्के मारे

पुलिस ने जहां असामाजिक तत्वों पर काबू पाने के लिए कमर कस ली है वहीं मंगलवार की शाम रंजीत एवेन्यू में रेहड़ी पर शकरकंदी बेचने वाला किशोर और कार सवार युवक को बे वजह पीट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Jan 2022 08:47 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jan 2022 08:47 PM (IST)
पुलिस की दादागिरी,  किशोर को डंडे से पीटा तो युवक को मुक्के मारे
पुलिस की दादागिरी, किशोर को डंडे से पीटा तो युवक को मुक्के मारे

जासं, अमृतसर : पुलिस ने जहां असामाजिक तत्वों पर काबू पाने के लिए कमर कस ली है, वहीं मंगलवार की शाम रंजीत एवेन्यू में रेहड़ी पर शकरकंदी बेचने वाला किशोर और कार सवार युवक को बे वजह पीट दिया। उक्त घटनाओं को देख इलाके के लोगों ने इसे पुलिस की दादागिरी बताते हुए जमकर खिचाई। लोगों ने कहा कि वह पुलिस की शिकायत डीजीपी और चुनाव आयोग से करेंगे।

रंजीत एवेन्यू में रहने वाले 16 वर्षीय कुनाल ने बताया कि वह अपने पिता काशी के साथ बी ब्लाक में रेहड़ी लगाकर शकरकंदी और सिघाड़े बेचता है। मंगलवार को वह रेहड़ी पर काम कर रहा था कि एकाएक 25-30 पुलिस कर्मी उसके पास पहुंच गए। पीड़ित ने आरोप लगाया कि अपने आला अधिकारियों के सामने एक पुलिस वाले ने उसे रेहड़ी हटाने को कहा। वह धीरे-धीरे रेहड़ी खींच कर ले जा रहा था कि एक पुलिस कर्मी ने उसपर चार-पांच लाठियां बरसा दी।

वहीं दूसरी तरफ छेहरटा निवासी मनप्रीत सिंह लाली ने बताया कि उनका कार खरीद-बेचने का कारोबार है। वह अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर किसी काम से निकल रहे थे। रंजीत एवेन्यू में पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। उन्हें कार रोकने को कहा गया और दस्तावेज मांगे गए। वह दस्तावेज निकाल ही रहे थे कि एक पुलिस कर्मी ने उन्हें कार से नीचे उतारकर मुक्के मारने शुरू कर दिए। जब उन्होंने पिटाई का कारण पूछा तो पुलिस कर्मी ने उनकी जाकेट पकड़कर घसीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने परिवार को घटना के बारे में जानकारी दी। मामले की करवाएंगे जांच : एसीपी नार्थ

एसीपी नार्थ पलविदर सिंह ने कहा कि उन्हें राहगीरों की तरफ से भी इस बारे में पता चला है। वह सारे मामले की जांच करवाएंगे।

chat bot
आपका साथी