तेज रफ्तार ट्राले ने एक्टिवा सवार महिला को कुचला, मौत

गोल्डन गेट के पास रविवार की रात तेज रफ्तार ट्राले ने आगे जा रही एक्टिवा सवार महिला को बुरी तरह से कुचल दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ट्राला लेकर पठानकोट की तरफ की फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:57 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:57 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्राले ने एक्टिवा सवार महिला को कुचला, मौत
तेज रफ्तार ट्राले ने एक्टिवा सवार महिला को कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, अमृतसर : गोल्डन गेट के पास रविवार की रात तेज रफ्तार ट्राले ने आगे जा रही एक्टिवा सवार महिला को बुरी तरह से कुचल दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ट्राला लेकर पठानकोट की तरफ की फरार हो गया। लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने पांच किलोमीटर तक पीछा कर आरोपित को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। समाचार लिखे जाने तक हादसे का शिकार हुइ महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उधर, जांच अधिकारी एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि महिला की पहचान करवाई जा रही है। लोगों ने बताया कि रविवार की रात महिला एक्टिवा पर सवार होकर गोल्डन गेट की तरफ जा रही थी। पीछे से पट्टी से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने उसे कुचल दिया फरार हो गया। महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उधर, भिखीविंड में कस्बा सुरसिंह के पास बेकाबू कार ने मोटरसाइकिल व टेंपो को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार आकाशदीप सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए।

गांव ततले निवासी सरवन सिंह ने बताया कि उसका भतीजा आकाशदीप सिंह मजदूरी करता था। वह शनिवार को मोटरसाइकिल (पीबी 46-5924) पर गांव जा रहा था। आकाशदीप सिंह के साथ अर्शप्रीत सिंह व मनप्रीत सिंह भी थे। सुरसिंह के पेट्रोल पंप के पास तेजी से कार (पीबी10-डीआर 2512) आई। कार ने पहले मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, फिर एक टेंपो को चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान आकाशदीप सिंह की मौत हो गई। अर्शप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह के अलावा टेंपो पर सवार जोगिंदर सिंह, दलीप सिंह, मेवा सिंह व दो अन्य लोग घायल हो गए। टेंपों में सवार सभी लोग भिखीविंड के निवासी हैं। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चौकी सुरसिंह के इंचार्ज लखविंदर सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी