हेरोइन की खेप ले जा रहा तस्कर गिरफ्तार

अमृतसर : भारत-पाकिस्तान सीमा पर सटे अजनाला सेक्टर के किसी गांव के ¨भदा तस्कर के इशारे पर शहर में हेरोइन तस्करी करने वाले एक युवक को छेहरटा पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 May 2018 05:31 PM (IST) Updated:Wed, 23 May 2018 05:31 PM (IST)
हेरोइन की खेप ले जा रहा तस्कर गिरफ्तार
हेरोइन की खेप ले जा रहा तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर

भारत-पाकिस्तान सीमा पर सटे अजनाला सेक्टर के किसी गांव के ¨भदा तस्कर के इशारे पर शहर में हेरोइन तस्करी करने वाले एक युवक को छेहरटा पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 110 ग्राम हेरोइन और एक वरना कार बरामद कर केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

छेहरटा थाने में बुधवार की दोपहर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इंस्पेक्टर हरीश बहल ने बताया कि सूचना मिली थी कि छेहरटा के बाबा जीवन ¨सह कालोनी निवासी हर¨जदर ¨सह उर्फ सोनू कार से हेरोइन की खेप ठिकाने लगाने जा रहा है। एएसआइ जसवंत ¨सह ने पुलिस पार्टी के साथ नाकेबंदी के दौरान हर¨जदर ¨सह को काबू कर कार की तलाशी ली तो उसमें से 110 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

इंस्पेक्टर हरीश बहल ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में हर¨जदर ¨सह ने बताया कि वह अजनाला सेक्टर के किसी गांव में रहने वाले ¨भदा नाम से हेरोइन खरीदता है और उसे आगे शहर के कई हिस्सों में बेच रहा है। उसने बताया कि इससे पहले वह चार खेपे ठिकाने लगा चुका है। लेकिन यह खेप 60 ग्राम से ज्यादा नहीं थी। पुलिस के मुताबिक हर¨जदर ¨सह का अपना कार खरीदने और बेचने का कारोबार है। इसके साथ वह कारों की मरम्मत का भी काम करता है। अपने गैरेज के उपर ही उसने अपनी रिहायश बना रखी है। इंस्पेक्टर हरीश ने बताया कि ¨भदा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी