लोहड़ी पर राजीनामा करने बुलाए युवक को मारी थी गोलियां

थाना सदर के अधीन आते इलाका 88 फुट रोड पर जालंधर से लोहड़ी मनाने आए युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने नवदीप सिंह उर्फ डिपल निवासी गांव हरदोझंडे थाना सदर बटाला जोकि अभी गुरु हरराय एवेन्यू नजदीक टावर वाली गली नंबर 14 में रह रहा है को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 11:25 PM (IST)
लोहड़ी पर राजीनामा करने बुलाए युवक को मारी थी गोलियां
लोहड़ी पर राजीनामा करने बुलाए युवक को मारी थी गोलियां

जासं, अमृतसर : थाना सदर के अधीन आते इलाका 88 फुट रोड पर जालंधर से लोहड़ी मनाने आए युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने नवदीप सिंह उर्फ डिपल निवासी गांव हरदोझंडे थाना सदर बटाला, जोकि अभी गुरु हरराय एवेन्यू नजदीक टावर वाली गली नंबर 14 में रह रहा है, को गिरफ्तार किया है। आरोपित का भाई अर्शदीप सिंह उर्फ लक्की अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपितों का गुरसेवक सिंह निवासी लक्ष्मी विहार 88 फुट रोड के साथ केस चल रहा था। इसी का राजीनामा करने के लिए एक घर में दोनों गुट इकट्ठे हुए थे। इसी दौरान शराब के नशे में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। एडीसीपी टू प्रभजोत सिंह विर्क ने बताया कि थाना सदर की पुलिस ने 13 जनवरी को सतनाम सिंह निवासी 88 फुट रोड मजीठा रोड की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया था कि उनका 24 वर्षीय बेटा अपनी पत्नी के साथ पिछले चार महीने से जालंधर में रह रहा था। 12 जनवरी को रात साढ़े दस बजे उनका बेटा अपनी पत्नी के साथ लोहड़ी मनाने के लिए अमृतसर आया था। इसी दौरान 11.30 बजे उनके बेटे को अर्शदीप सिंह उर्फ लक्की बुलाने के लिए आया और कहने लगा कि उसे नवदीप सिंह उर्फ डिपल ने घर पर बुलाया है। उसका बेटा उसके साथ चला गया। रात करीब एक बजे उन्हें पता चला था कि उनके बेटे को किसी ने गोलियां मार दी हैं और उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इसी के आधार पर आरोपित नवदीप सिंह उर्फ डिपल को 18 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उसके भाई की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी आरोपित से पिस्टल बरामद नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी