एनएसयूआइ ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम का जन्मदिन

नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (एनएसयूआइ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 11:12 PM (IST)
एनएसयूआइ ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम का जन्मदिन
एनएसयूआइ ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम का जन्मदिन

जागरण संवाददाता, अमृतसर : नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (एनएसयूआइ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गुरुनानक देव विश्वविद्यालय के बाहर चाय-पकौड़े, सब्जी और जूते पॉलिश करने के स्टाल लगाकर केंद्र सरकार को कोसा। प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा मनाए जा रहे जश्न पर कटाक्ष करते हुए युवा नेताओं ने कहा कि 'मोर जश्न मना रहे हैं, जबकि पूरा देश रो रहा है'।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश के करोड़ों युवाओं का भविष्य दाव पर लगा गया है। आज मोदी के राज में देश की आर्थिक व्यवस्था निचले स्तर पर आ गई है, वहीं देश का अन्नदाता, मजदूर और युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर चितित है।

अक्षय शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के युवाओं को केवल चाय और पकौड़े बेचने लायक बनाकर छोड़ दिया है। उच्च शिक्षित छात्रों को मोदी सरकार की गलत नीतियों के परिणामस्वरूप बेरोजगारी के द्वार ऊपर लेकर खड़ा कर दिया है।

chat bot
आपका साथी