जेटली ता डंप देखे बिना ही भज गया सी , इहना काहदा विकास करवाना

अमृतसर स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पंजाब के विकास के लिए अकाली-भाजपा गठबंधन से उम्मीद रखना बेमानी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Mar 2019 12:55 AM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 12:55 AM (IST)
जेटली ता डंप देखे बिना ही  भज गया सी , इहना काहदा विकास करवाना
जेटली ता डंप देखे बिना ही भज गया सी , इहना काहदा विकास करवाना

संवाद, सहयोगी, अमृतसर

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पंजाब के विकास के लिए अकाली-भाजपा गठबंधन से उम्मीद रखना बेमानी है। अगले संसदीय चुनाव में अकाली-भाजपा गठबंधन की हार तय है। उन्होंने कहा कि अकालियों को तो गुरदासपुर संसदीय उपचुनाव व नगर निगम चुनाव में भी मुंह की खानी पड़ी थी, वजह अकाली सरकार के कार्यकाल में विकास की बजाए हुआ विनाश थी। उन्होंने भगतावाला डंप से होने वाले प्रदूषण व बीमारियों से निजात दिलाने की घोषणा करते हुए कहा कि उन्हें याद है कि जब वह मौजूदा वित्त मंत्री अरुण जेटली को संसदीय चुनाव से पहले यहां से डंप हटवाने के लिए लाए थे तो जगह का मुआयना किए बिना ही वह यहां से भाग निकले थे। एक पल के लिए भी यहां रुकना उन्होंने मुनासिब नहीं समझा था। इस तरह के लोगों ने भला शहर का क्या विकास करवाना है। सिद्धू ने यह भी कहा कि वित्त मंत्री जेटली ने पंजाब के विकास के लिए उनके द्वारा किए जा रहे कामों में रुकावटें खड़ी की थी, जानबूझकर रुकावटें डालते हुए उनके किसी भी प्रोजेक्ट को हरी झंडी नहीं दी, नतीजन उन्हें कांग्रेस का दामन थामना पड़ा।

मजीठिया तां है ही नशा तस्कर

विधानसभा सत्र के दौरान अकाली विधायक बिक्रम मजीठिया से हुई बहस पर सिद्धू ने कहा कि बिक्रम मजीठिया तां है ही नशा तस्कर। नशा तस्करों के साथ उसके संबंध रहे हैं। मौजूदा सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह के प्रयासों के नतीजन आज पंजाब नशामुक्त है।

chat bot
आपका साथी