3100 रुपये मकान का किराया नहीं देने पर किरायेदार की हत्या

थाना डिवीजन बी के अंतर्गत पड़ते सुल्तानविड रोड के गुरनाम नगर में तेजधार हथियारों से लैस मकान मालिक ने साथियों के साथ मिलकर किरायेदार जगनदीप सिंह नाम के युवक की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 02:00 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 02:00 AM (IST)
3100 रुपये मकान का किराया नहीं देने पर किरायेदार की हत्या
3100 रुपये मकान का किराया नहीं देने पर किरायेदार की हत्या

जागरण संवाददाता, अमृतसर : थाना डिवीजन बी के अंतर्गत पड़ते सुल्तानविड रोड के गुरनाम नगर में तेजधार हथियारों से लैस मकान मालिक ने साथियों के साथ मिलकर किरायेदार जगनदीप सिंह नाम के युवक की हत्या कर दी। जगनदीप आरोपित कुलविदर सिंह को पिछले दो महीने का घर का 3100 रुपये किराया नहीं दे पा रहा था। घटना शनिवार को हुई और जगनदीप ने सोमवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। अब जाकर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के सुपुर्द कर दिया है। थाना प्रभारी गुरविदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

राज कौर ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह बेटे जगनदीप सिंह (24) और बेटी मलका के साथ कुछ सालों से सुल्तानविड रोड स्थित गुरनाम नगर के कुलविदर सिंह के घर पर किराये पर रह रही हैं। उनकी बेटी पढ़ाई कर रही है और बेटा किसी के पास पीतल-लोहे की ढलाई का काम करता था। कोरोना काल में उन्होंने घर बड़ी मुश्किल से चलाया। कई बार घर का किराया भी देने में देरी हुई। इस कारण मकान मालिक कुलविदर उन्हें हमेशा परेशान करता था। कई बार उसने घर खाली करने की धमकी भी दी। राज ने बताया कि अब पिछले दो महीने से वह घर का किराया नहीं दे पा रही थीं। शनिवार को आरोपित कुलविदर साथियों के साथ आया और 3100 रुपये किराया मांगा। बेटे जगनदीप ने कुछ दिन की मोहलत मांगी तो आरोपित कुलविदर ने साथियों के साथ मिलकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान बेटा उन्हें (राज कौर) बचाने के लिए आगे बढ़ा तो आरोपितों ने तलवारों से हमलाकर उनके बेटे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। लहूलुहान जगनदीप जमीन पर गिर गया। इसके बाद पांचों आरोपित फरार हो गए। उन्होंने किसी तरह बेटे को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया जहां सोमवार की शाम उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी