मोहाली ने फेरा मंसूबों पर पानी, अमृतसर फाइनल से बाहर

पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 आयुवर्ग क्रिकेट टूर्नामेंट साल-2021-22 के तहत गांधी ग्राउंड में आयोजित चार दिवसीय नाकआउट मैच सोमवार को संपन्न हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 08:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 08:49 PM (IST)
मोहाली ने फेरा मंसूबों पर पानी, अमृतसर फाइनल से बाहर
मोहाली ने फेरा मंसूबों पर पानी, अमृतसर फाइनल से बाहर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 आयुवर्ग क्रिकेट टूर्नामेंट साल-2021-22 के तहत अमृतसर गेम्स एसोसिएशन (एजीए) के सहयोग से गांधी ग्राउंड में आयोजित चार दिवसीय नाकआउट मैच सोमवार को संपन्न हो गया। मैच के तीसरे दिन ही मोहाली की टीम ने जीत के साथ अपने फाइनल खेलने की उम्मीदों को जिदा रखा है। साथ ही अमृतसर के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। अमृतसर की टीम अपनी दोनों ही पारियों में शानदार प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है। भले ही टीम के एक-दो खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गेंदबाजी से अमृतसर का बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की, मगर कुछ खास परिणाम देखने को नहीं मिला। इसके चलते अमृतसर की टीम फाइनल में पहुंचने से चूक गई है। फाइनल मैच 22 से 25 जुलाई तक मोहाली में होगा। 17 जुलाई से शुरू हुए चार दिवसीय मैच में अपनी दोनों ही पारियों में अमृतसर ने आलआउट होकर सिर्फ 391 रन बनाए हैं। मोहाली ने आठ विकेट की बढ़त से जीत का परचम फहराया है। अमृतसर ने पहली पारी खेलते हुए 68.1 ओवरों में 267 रन बनाए थे। दूसरी पारी में 23.2 ओवर खेलते हुए टीम आलआउट होकर सिर्फ 124 रन ही बना सकी। हर्षदीप को बेस्ट बैट्समैन और प्लेयर आफ द मैच का मिला खिताब

मोहाली को जीत दर्ज करवाने के लिए टीम के कैप्टन हर्षदीप सिंह के साथ-साथ हिमांशु ने चार दिवसीय मैच में अपनी प्रतिभा का दमदार प्रर्दशन किया है। इसमें हर्षदीप को प्लेयर आफ द मैच का खिताब ही नहीं बल्कि बेस्ट बैट्समैन भी घोषित किया गया। मोहाली के खिलाड़ी हिमांशु को मैच में अमृतसर की छह विकेट चटकाने की वजह से बेस्ट बालर के टाइटल से नवाजा गया।

chat bot
आपका साथी