गैंगस्टर जुझार से होशियारपुर जेल से मिला मोबाइल

गहना कारोबारी सज्जन सिंह पर गोलियां चलाकर उसे जख्मी करने के मामले में होशियारपुर जेल में बंद गैंगस्टर जुझार सिंह अंबरसरिया से पुलिस ने बुधवार शाम एक मोबाइल बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 11:12 PM (IST)
गैंगस्टर जुझार से होशियारपुर जेल से मिला मोबाइल
गैंगस्टर जुझार से होशियारपुर जेल से मिला मोबाइल

जागरण संवाददाता, अमृतसर: गहना कारोबारी सज्जन सिंह पर गोलियां चलाकर उसे जख्मी करने के मामले में होशियारपुर जेल में बंद गैंगस्टर जुझार सिंह अंबरसरिया से पुलिस ने बुधवार शाम एक मोबाइल बरामद किया है। बताया जा रहा है कि होशियारपुर पुलिस को उक्त मोबाइल से लूटपाट के आरोपित कमलदीप सिंह उर्फ जहाज का कांटेक्ट नंबर भी मिला है। 10 सितंबर की दोपहर कमलदीप जहाज ने ही जुझार के इशारे पर सज्जन सिंह को गोलियां मारी थीं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जहाज और उसके साथी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टी को लुधियाना के लिए रवाना किया गया है। पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के बाद जहाज ने लुधियाना में कहीं शरण ली है।

उल्लेखनीय है कि होशियारपुर जेल में बंद जुझार सिंह ने पुरानी रंजिश के चलते गैंगस्टर सोनू मोटा के करीबी सज्जन सिंह पर गोलियां चलाकर उसे जख्मी कर दिया था। वर्तमान में जुझार जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानुरिया और गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा के लिए काम कर रहा है। जेल में ही जुझार की मुलाकात 25 लाख की लूट के मामले में सजा काट रहे जहाज के साथ हुई थी। जहाज कुछ दिन पहले ही पैरोल पर छूटा और फिर गैर हाजिर हो गया। इस बीच उसने जुझार के कहने पर गैंगस्टर सोनू मोटा के दोस्त सज्जन सिंह पर गोलियां चला दीं।

chat bot
आपका साथी