'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' मुहिम के तहत केंद्रीय हलके में ध्वज लगाया

भाजपा की मुहिम 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' के अंतर्गत केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के ध्वज लगाने का कार्य शुरू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 11:47 PM (IST)
'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' मुहिम  के तहत केंद्रीय हलके में ध्वज लगाया
'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' मुहिम के तहत केंद्रीय हलके में ध्वज लगाया

फोटो-5

जागरण न्यूज नेटवर्क, अमृतसर

भाजपा की मुहिम 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' के अंतर्गत केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के ध्वज लगाने का कार्य शुरू किया गया। भाजपा मंडल अध्यक्ष इंद्र आर्य व उपाध्यक्ष डॉ. राकेश शर्मा ने सबसे पहले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला के आवास पर पार्टी का ध्वज लगाया। इस अवसर पर डॉ. राकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में अपने आवास से 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' नामक महत्वाकांक्षी अभियान की शुरूआत की थी जिसका मकसद लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व पांच करोड़ घरों पर पार्टी का ध्वज फहराना है। यह अभियान दो मार्च तक चलेगा जिसके तहत भाजपा ने देश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के पांच करोड़ घरों पर पार्टी ध्वज फहराने का लक्ष्य रखा है। राकेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अभियान के अंतर्गत अपने घर पर भाजपा का झंडा और स्टीकर लगाकर, 2019 में फिर से भाजपा सरकार बनाने के लिए मोदी के साथ मजबूती से खड़े हों। देश की जनता मोदी जी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है।

इस अवसर पर प्रदीप वर्मा, सुशील भल्ला, प्रदीप कपूर, गौरव मेहरा, रजनीश शर्मा, टीनू राजपूत, रजत चोपड़ा, मनीष शर्मा, अश्विनी शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी