पार्षद गुरदीप के हत्यारे गैंगस्टर मस्ती की लोकेशन सहारनपुर में

जागरण संवाददाता, अमृतसर : वार्ड नंबर 50 के पार्षद गुरदीप ¨सह पहलवान के हत्यारोपित कुख्यात गैंगस्टर क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jun 2018 12:07 AM (IST) Updated:Sat, 09 Jun 2018 12:07 AM (IST)
पार्षद गुरदीप के हत्यारे गैंगस्टर मस्ती की लोकेशन सहारनपुर में
पार्षद गुरदीप के हत्यारे गैंगस्टर मस्ती की लोकेशन सहारनपुर में

जागरण संवाददाता, अमृतसर : वार्ड नंबर 50 के पार्षद गुरदीप ¨सह पहलवान के हत्यारोपित कुख्यात गैंगस्टर करण उर्फ मस्ती के मोबाइल की लोकेशन हरियाणा-यूपी के बार्डर पर स्थित सहारनपुर में बताई गई है। इसके साथ ही अरुण छुरीमार, ¨रका और अंग्रेज के बारे में जानकारी मिली है कि वे दिल्ली और उसके आसपास लगते क्षेत्रों में रोजाना छिपने के लिए नए ठिकाने तलाश रहे हैं। बताया जा रहा है कि मस्ती के संपर्क यूपी के कुख्यात गैंगस्टरों के साथ स्थापित हो चुके हैं। वह गुरदीप की हत्या के बाद यूपी में कुछ दिन छिपेगा।

उधर, जैसे ही इन गैंगस्टरों के बारे में अमृतसर की इनवेस्टीगेशन ब्रांच को पता चला तो शुक्रवार की शाम पुलिस की तीन पार्टियों को सहारनपुर, दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी के लिए रवाना कर दिया गया। इधर, पुलिस ने अरुण छुरीमार, मस्ती के कुछ करीबियों को भी राउंडअप कर लिया है। हालाकि डीसीपी (इनवेस्टीगेशन) जगमोहन ¨सह ने दावा किया है कि हत्यारों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

छापेमारी की कमान सीपी के विश्वसनीय अफसरों के पास

महानगर में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती में पार्षद गुरदीप पहलवान की हत्या से पुलिस विभाग की खासी किरकिरी हुई है। पर हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को लेकर इस बार पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव किसी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहते। पता चला है कि यूपी और दिल्ली के आसपास के ठिकानों पर छापेमारी के लिए भेजी गई टीम में पुलिस कमिश्नर के विश्वसनीय अफसर हैं। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन में ना तो सीआइए स्टाफ और ना ही घटनास्थल से जुड़ी थाना की पुलिस की सहायता ली जा रही है।

गैंगस्टर जग्गू को प्रोडक्शन वारंट पर लाने मे पुलिस पशोपेश में

गुरदीप हत्याकांड का सूत्रधार व कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करने में पुलिस अधिकारी पशोपेश में है। पहले तो अधिकारी यह कह रहे थे कि ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी के चलते पुलिस व्यस्त है। अब तो ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी को दो दिन बीत चुके हैं, लेकिन जग्गू को पूछताछ के लिए होशियारपुर जेल से लाने के बारे में अधिकारी खुलकर नहीं बता रहे। हालांकि जग्गू को वीरवार की दोपहर होशियारपुर जेल से अमृतसर की अदालत में किसी अन्य केस में पेश किया गया था।

chat bot
आपका साथी