कपिल शर्मा ने जताया खेद, नर्सें शो में माफी मांगने पर अड़ीं

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने नर्सों की खिल्ली उड़ाने मामले के तूल पकड़ता देख खेद जताया है, लेकिन नर्सें कपिल शो में माफी मांगने को कहा है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sat, 21 May 2016 10:21 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2016 10:28 PM (IST)
कपिल शर्मा ने जताया खेद, नर्सें शो में माफी मांगने पर अड़ीं

जागरण संवाददाता, अमृतसर। नर्सों की खिल्ली उड़ाने मामले के तूल पकड़ता देख कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने शनिवार को एक पीआर एजेंसी के माध्यम से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर खेद जताया लेकिन नर्सें कपिल शर्मा शो में माफी मांगने को लेकर अड़ गई हैं।

कपिल शर्मा ने कहा कि उनका मकसद किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को आहत करना नहीं था। उनका शो केवल दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए है, यदि किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मुझे व मेरी टीम को इसका खेद है। कपिल ने कहा कि मेरे दर्शक ही मेरा परिवार हैं। दर्शकों की बदौलत ही मैं कामयाब हो पाया हूं। मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि हंसना सबसे अच्छी दवा है, इसलिए हम दर्शकों को खुश करने के लिए इस प्रकार के शो का आयोजन करते हैं। हम लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरना चाहते हैं।

उधर, पंजाब नर्सिंग एसोसिएशन की महासचिव राज बेदी ने कहा कि कपिल को उसी मंच पर आकर माफी मांगनी होगी, जहां उन्होंने नर्सों की खिल्ली उड़ाई। कपिल का यह माफीनामा उन्हें कतई मंजूर नहीं। द कपिल शो में नर्सों का मजाक उड़ाने के बाद पूरी दुनिया में उन्हें शर्मसार होना पड़ रहा है। नर्सें इस माफीनामे को स्वीकार नहीं करतीं।

संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी