हिदू नेताओं पर दर्ज झूठे केस रद करे सरकार: हिन्दू महासभा

अमृतसर हिदू महासभा राष्ट्रवादी ने मांग की है कि पंजाब में हिदू संगठनों के नेताओं के खिलाफ सुनियोजित राजनीति के तहत झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 12:23 AM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 12:23 AM (IST)
हिदू नेताओं पर दर्ज झूठे केस  रद करे सरकार: हिन्दू महासभा
हिदू नेताओं पर दर्ज झूठे केस रद करे सरकार: हिन्दू महासभा

जागरण संवाददाता, अमृतसर

हिदू महासभा राष्ट्रवादी ने मांग की है कि पंजाब में हिदू संगठनों के नेताओं के खिलाफ सुनियोजित राजनीति के तहत झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। जिन को हिन्दू समाज किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगा। झूठे दर्ज केसों के खिलाफ कानूनी लड़ाई के साथ-साथ जन संघर्ष भी जारी रहेगा। हिन्दू नेताओं सुधीर सूरी और अमित सहोता के खिलाफ दायर मामलों को हर हालत में रद करवाया जाएगा।

आल इंडिया हिन्दू संघर्ष कमेटी की ओर से हिन्दू नेताओं के खिलाफ दायर मामलों को रद करवाने के लिए शुरू किए अभियान को लेकर हिन्दू महासभा राष्ट्रवादी के अध्यक्ष एडवोकेट गगन भाटिया और महामंत्री राजविदर राजा ने कहा कि हिन्दू महासभा और हिन्दू संघर्ष कमेटी हर आंदोलन को पूर्ण समर्थन देती है। जिन पुलिस अधिकारियों ने झूठे केस हिन्दू नेताओं के खिलाफ दर्ज किए हैं, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाने के लिए आवाज बुलंद की जाएगी। उन्होंने कहा कि चाहे आज उच्च पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर हिन्दू संगठन शांत हैं अगर वायदे के अनुसार झूठे केस रद न किए गए तो आंदोलन को दोबारा शुरू किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी