584 किलो हेरोइन बरामदगी मामलाः कारोबारी की न्यायिक हिरासत में मौत

584 किलो हेरोइन बरामदगी के मामले में हिरासत में लिए गए कारोबारी गुरपिंदर सिंह की न्यायिक हिरासत में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुरपिंदर शुगर से पीड़ित थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 21 Jul 2019 03:25 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jul 2019 03:29 PM (IST)
584 किलो हेरोइन बरामदगी मामलाः कारोबारी की न्यायिक हिरासत में मौत
584 किलो हेरोइन बरामदगी मामलाः कारोबारी की न्यायिक हिरासत में मौत

जेएनएन, अमृतसर। 584 किलो हेरोइन बरामदगी के मामले में हिरासत में लिए गए कारोबारी गुरपिंदर सिंह की न्यायिक हिरासत में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुरपिंदर शुगर से पीड़ित थे। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। बता दें, कस्टम ने 29 जून को गुरपिंदर द्वारा पाकिस्तान से मंगवाए गए नमक की बोरियों में यह हेरोइन बरामद की थी। 

हेरोइन की खेप इंटीग्रेटिड चेक पोस्ट (ICP) अटारी पर पकड़ी गई थी। खेप मंगवाने के आरोप अमृतसर के इंपोर्टर गुरपिंदर सिंह पर लगे थे। इसके बाद गुरपिंदर को हिरासत में ले लिया गया था। पूछताछ में उसने यह बात कुबूल भी किया था। पाकिस्तान से सड़क के रास्ते आई हेरोइन की यह अब तक की सबसे बड़़ी़ खेप थी। इससे पहले साल 2012 में वाघा के जरिए रेल मार्ग से 101 किलो हेरोइन पाक के एक्सपोर्टर ने भेजी थी।

26 जून को पाक से आया था रॉक साल्ट का ट्रक 

26 जून को पाक एक्सपोर्टर ने रॉक साल्ट (नमक) का एक ट्रक भेजा था। इस ट्रक में 600 बैग थे। पाक का ड्राइवर ट्रक अनलोड करवाकर वापस लौट गया। यह कंसाइनमेंट अमृतसर के इंपोर्टर गुरपिंदर सिंह ने मंगवाई थी। शनिवार को गुरपिंदर का कस्टम हाउस एजेंट कंसाइनमेंट रिलीज करवाने आया था। जांच के दौरान इसमें इसमें सफेद पैकेट होने की बात सामने आई थी। चेकिंग के दौरान इसमें हेरोइन बरामद हुई। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी