सुलतानपुर लोधी में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे पंजाब के राज्यपाल वीपी सिह बदनौर

अमृतसर : एसजीपीसी की ओर से सुलतानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित , आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों में पंजाब के राज्यपाल पीवी ¨सह बदनौर शामिल होंगे। राज्यपाल ने एसजीपीसी का निमंत्रण पत्र स्वीकार कर लिया है। मुख्य कार्यक्रम 23 नवंबर को सुलतानपुर लोधी में एसजीपीसी की ओर से आयोजित किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 08:06 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 12:30 AM (IST)
सुलतानपुर लोधी में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे पंजाब के राज्यपाल वीपी सिह बदनौर
सुलतानपुर लोधी में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे पंजाब के राज्यपाल वीपी सिह बदनौर

जागरण संवाददाता, अमृतसर

एसजीपीसी की ओर से सुलतानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित , आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों में पंजाब के राज्यपाल पीवी ¨सह बदनौर शामिल होंगे। राज्यपाल ने एसजीपीसी का निमंत्रण पत्र स्वीकार कर लिया है। मुख्य कार्यक्रम 23 नवंबर को सुलतानपुर लोधी में एसजीपीसी की ओर से आयोजित किया जा रहा है। एसजीपीसी के अध्यक्ष गो¨बद ¨सह लोंगोवाल ने कार्यक्रमों में शामिल होने संबंधी निमंत्रण पत्र राज्यपाल को मिल कर सौंपा।

एसजीपीसी के सचिव दिलजीत ¨सह बेदी ने बताया कि 23 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल संगत को अपना संदेश देंगे। वहीं एसजीपीसी की ओर से इस प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में तैयार करवाए गए यादगारी सोने व चांदी के सिक्के भी राज्यपाल की ओर से रिलीज किए जाएंगे। कार्यक्रम दो दिन 22 व 23 नवंबर को आयोजित होंगे। 23 को मुख्य कार्यक्रम रखा गया है। इस के साथ ही पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह, बिहार के मुख्य मंत्री नितिश कुमार और प्रधानमंत्री व गृह मंत्री को भी निमंत्रण पत्र भेजे गए हैं। वही एसजीपीसी ने सभी पार्टियों और राजनेताओं से अपील की है कि एसजीपीसी की ओर से लगाई गई ही सांझी स्टेज से कार्यक्रम में हिस्सा लिया जाए। राज्यपाल को निमंत्रण पत्र देने के लिए लोंगोवाल के साथ सांसद प्रेम ¨सह चंदूमाजरा, एसजीपीसी के सचिव अवतार ¨सह सैंपला, सिमरनजीत ¨सह व दर्शन ¨सह भी गए थे।

chat bot
आपका साथी