राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रस्ताव पारित करे केंद्र सरकार : राजीव सोढ़ी

अमृतसर : अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण का कार्य शीघ्र शुरू करवाने के लिए ¨हदू संगठनों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 08:49 PM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 08:49 PM (IST)
राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रस्ताव पारित करे केंद्र सरकार : राजीव सोढ़ी
राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रस्ताव पारित करे केंद्र सरकार : राजीव सोढ़ी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण का कार्य शीघ्र शुरू करवाने के लिए ¨हदू संगठनों ने पूरी ताकत झोंक दी है। शनिवार को नववर्ष विक्रमी संवत समिति की ओर से श्रीराम जन्मभूमि पर राम मंदिर के निर्माण को लेकर समिति के उपाध्यक्ष राजीव सोढ़ी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया।

राजीव सोढ़ी ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर के शीघ्र निर्माण का नववर्ष विक्रमी संवत समिति स्वागत करती है। 16 दिसंबर को ट्रिलियम मॉल के समीप दशहरा ग्राउंड में करवाई जा रही विशल धर्म सभा में नववर्ष विक्रमी संवत समिति के सदस्य, ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा, धर्म जागरण समन्वय विभाग, कनौजिया बिरादरी, केंद्रीय मंडल महिला मोर्चा के हजारों सदस्य राम मंदिर निर्माण के लिए शक्ति प्रदर्शन करेंगे, ताकि केंद्र में बैठी सरकार श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए जल्द से जल्द कानून पारित करे और करोड़ों ¨हदुओं की भावनाओं से जुड़े इस मामले का समाधान निकाला जाए।

ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा जिला अमृतसर के उपप्रधान रमेश दत्त एवं धर्म जागरण समन्वय विभाग के निधि प्रमुख भानू घई ने कहा कि श्रीराम मंदिर का मुद्दा करोड़ों ¨हदुओं की आस्था से जुड़ा है। श्रीराम जी का भव्य मंदिर बनना देश के गौरव का सम्मान है। ¨हदू समाज अब सहन नहीं करेगा कि उनके आराध्य श्रीराम का भव्य मंदिर बनने में विलम्ब हो। 16 दिसंबर को होने वाली विराट धर्म सभा में जनता बढ़-चढ़ कर भाग ले। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष ज्योति बाला, ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा जिला अमृतसर के उपप्रधान रमेश दत्त गोपाल, केंद्रीय मंडल भाजपा महिला मोर्चा मनजीत कौर, धर्म जागरण के नगर संयोजक लव कुश, कनौजिया बिरादरी के बंटी कनौजिया, डॉ. अजय अरोड़ा, शिवम घई, निशान, माधवी शर्मा, शिवानी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी