शिवसेना सूर्यवंशी के घर पर हमला, केस दर्ज

गली में खड़ी कार को लेकर हुए विवाद ने गोकुल विहार गली नंबर चार में दहशत का माहौल पैदा कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:40 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:40 PM (IST)
शिवसेना सूर्यवंशी के घर पर हमला, केस दर्ज
शिवसेना सूर्यवंशी के घर पर हमला, केस दर्ज

संस, अमृतसर : गली में खड़ी कार को लेकर हुए विवाद ने गोकुल विहार गली नंबर चार में दहशत का माहौल पैदा कर दिया। जब एक पार्टी में आए करीब 30 से अधिक युवकों ने शिवसेना सूर्यवंशी के चेयरमैन राकेश भसीन व प्रधान सुनील भसीन के घर पर हमला करके जान से मारने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे थाना सदर के इंचार्ज प्रवीण कुमार व पुलिस चौकी विजय नगर के इंचार्ज गुरजीत सिंह ने मौके का मुआयना किया।

चेयरमैन राकेश भसीन ने कहा कि बुधवार की रात करीब दस बजे सन्नी नाम के युवक ने गली में कार खड़ी की हुई थी। उसी गली में एक घर में पार्टी चल रही थी वहां पर काफी संख्या में युवक आए हुए थे। इन युवकों से कार को लेकर विवाद हो गया। गली में शोर सुन कर वह घर से बाहर आए और दोनो को विवाद न करने की निवेदन किया। इस बात पर पार्टी में आए युवकों ने भसीन व उसके बेटे सुनील भसीन पर हमला कर दिया।

भसीन कहा कि यह पार्टी पंजाब पुलिस के एक एएसआइ के घर में चल रही थी। राकेश भसीन ने पुलिस में दी शिकायत में एक एएसआई, उनके बेटों व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाए हैं। पुलिस चौकी विजय नगर के इंचार्ज गुरजीत सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी