13 किलो हेरोइन बरामदगी में तीसरी गिरफ्तारी

सीमा पार से लाई गई 13 किलो हेरोइन बरामदगी मामले में पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की है। आरोपित की पहचान गुरदीप सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव सराय अमानत खां के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 12:04 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:03 AM (IST)
13 किलो हेरोइन बरामदगी में तीसरी गिरफ्तारी
13 किलो हेरोइन बरामदगी में तीसरी गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, तरनतारन: सीमा पार से लाई गई 13 किलो हेरोइन बरामदगी मामले में पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की है। आरोपित की पहचान गुरदीप सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव सराय अमानत खां के रूप में हुई है। उसकी गिरफ्तारी अंतरराष्ट्रीय तस्कर जोरा सिंह महंदीपुर व रंजीत सिंह राणा हवेलिया की निशानदेही पर हुई है। गोपी फरार अंतरराष्ट्रीय तस्कर पवनदीप सिंह निवासी गांव सिध्वां के इशारे पर राज्य भर में हेरोइन की सप्लाई करता रहा है। वहीं चौथे आरोपित पवनदीप सिंह की गिरफ्तारी लिए छापेमारी जारी है।

कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में पाक की ओर से आने वाली नशे की खेपों को ठिकाने लगाने लिए गुरदीप सिंह गोपी को कुरियर के तौर पर प्रयोग किया जाता था। गोपी का सीधा संबंध पवनदीप सिंह के साथ है। वह खुद किसी को नहीं मिलता था। वीरवार को खेमकरण सेक्टर से बरामद की गई तीन किलो हेरोइन के मामले में तस्कर जोरा सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके खिलाफ तस्करी के तीन मामले दर्ज हैं। 2017 से वह बड़े स्तर पर हेरोइन की खेप मंगवा चुका है। कंटीली तार के पार राणा की तीन एकड़ जमीन है। इस जमीन पर वह खेती करने के बहाने अकसर जाता रहा है। हालांकि आदेश है कि जिसके खिलाफ नशीले पदार्थो को मामला दर्ज हो, वह किसान कंटीली तार के पार खेती करने लिए नहीं जा सकता।

एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि तस्कर रंजीत सिंह राणा, जोरा सिंह के साथ गुरदीप सिंह गोपी को पट्टी की अदालत में पेश करके सात दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

chat bot
आपका साथी