कांग्रेसियों से चुकता करेंगे हिसाब : सुखबीर बादल

जंडियाला गुरु पूर्व डिप्टी सीएम और शिअद (ब) अध्यक्ष सुखबीर ¨सह बादल ने रघुनाथ ग‌र्ल्स कॉलेज में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 01:17 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 01:17 AM (IST)
कांग्रेसियों से चुकता करेंगे हिसाब : सुखबीर बादल
कांग्रेसियों से चुकता करेंगे हिसाब : सुखबीर बादल

फोटो 27

संवाद सहयोगी, जंडियाला गुरु

पूर्व डिप्टी सीएम और शिअद (ब) अध्यक्ष सुखबीर ¨सह बादल ने रघुनाथ ग‌र्ल्स कॉलेज में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में मौजूदा कैप्टन अम¨रदर सिंह की अध्यक्षता वाली कांग्रेस सरकार की तरफ से शिअद के कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे केस दर्ज कर जो धक्केशाही की जा रही है अकाली-भाजपा की सरकार बनने पर उनका पूरा हिसाब लिया जाएगा और जो जो भी अफसर इनमें संलिप्त हैं उनको बख्शा नहीं जाएगा । पंचायत चुनाव में हजारों अकाली कार्यकर्ताओं के नामांकन रद किए जाने का आरोप लगाते हुए सुखबीर ¨सह बादल ने कहा कि यह सरेआम लोकतंत्र की हत्या है। पंजाब की मौजूदा कांग्रेस सरकार विकास की नहीं विनाश की सरकार है । जिसने गरीबों की पेंशन, शगुन स्कीम, स्कॉलरशिप स्कीम, आटा-दाल स्कीम, नौजवानों के जिम और मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा स्कीमों को बंद कर यह बता दिया है कि सरकार को गरीबों से कोई सरोकार नहीं है । श्री हरिमंदिर साहिब गलियारा के सुंदरीकरण के कार्यों को भी ठप्प कर दिया गया है । शिअद की सरकार द्वारा पंजाब में लाए गए कई बड़े प्रोजेक्टों को भी बंद कर दिया गया है । मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह दिल्ली से आने वाले गांधी परिवार के हुक्मों को मानते हुए उन्हें खुश करने में व्यस्त हैं और जनता के लिए तो उनके पास एक मिनट का भी समय नहीं है । सुखपाल खैहरा द्वारा बनाई गई नई पार्टी पर सुखबीर बादल ने व्यंग्यात्मक चुटकी लेते हुए आल दी बेस्ट कहा और लोकसभा चुनाव के लिए विभिन्न पार्टियों के महागठबंधन को जीरो करार देते हुए कहा कि यह महागठबंधन नहीं राजनीतिक कॉमेडी नौटंकी के इलावा कुछ नहीं है । सुखबीर बादल ने कार्यकर्ताओं की मुश्किलों को सुना और उन्हें हर संभव मदद देने का भरोसा दिया ।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम ¨सह मजीठिया, पूर्व विधायक हरमीत ¨सह संधू, शिअद के जंडियाला गुरु हल्का इंचार्ज पूर्व विधायक डॉ दलबीर ¨सह वेरका, वरिष्ठ अकाली नेता र¨वदरपाल कुक्कू, नगर कौंसिल के पूर्व उप प्रधान सन्नी शर्मा, परीक्षत शर्मा, कुलवंत ¨सह मल्होत्रा, बिक्रम कोटला, ते¨जदर ¨सह चंदी, पार्षद हर¨जदर ¨सह बामन, पार्षद अवतार ¨सह काला, सरपंच हरप्रीत ¨सह बबलू, जसवंत ¨सह ग्रोवर, अमरजीत ¨सह बंडाला, गिरीश मिगलानी, गोल्डी शर्मा, सुनील पासी, दीप विग, राजेश शर्मा आदि मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी