नायब सूबेदार को ठेकेदार के का¨रदों ने लोहे की रॉड से पीटा, गंभीर

अमृतसर घ¨रडा थानांतर्गत पड़ते खासा कैंट के अंदर पावर हाउस पर ठेकेदार के का¨रदों ने नायब सूबेदार पेरूमल को शनिवार को लोहे की राड से बुरी तरह से पीट डाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 12:11 AM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 12:11 AM (IST)
नायब सूबेदार को ठेकेदार के का¨रदों  ने लोहे की रॉड से पीटा, गंभीर
नायब सूबेदार को ठेकेदार के का¨रदों ने लोहे की रॉड से पीटा, गंभीर

जागरण संवाददाता, अमृतसर

घ¨रडा थानांतर्गत पड़ते खासा कैंट के अंदर पावर हाउस पर ठेकेदार के का¨रदों ने नायब सूबेदार पेरूमल को शनिवार को लोहे की राड से बुरी तरह से पीट डाला। घटनास्थल पर शोर मचते देख सेना के अन्य जवान मौके पर पहुंचे और आरोपितों से अपने साथी को छुड़वाया। गंभीर हालत में पेरूमल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। एएसआइ न¨रदर ¨सह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

पेरूमल ने घ¨रडा थाने की पुलिस को बताया कि वह खासा कैंट के अंदर बतौर नायब सूबेदार तैनात है। उनका काम बिजली के काम को देखना है। कैंट के अंदर एक 11 किलोवाट का पावर हाउस बनाया गया है। उसे एसएसएएस कंपनी को ठेके पर दिया गया है। कंपनी के आगे संतराम नाम का व्यक्ति रखा हुआ है। संत राम के जाने के बाद पावर हाउस का सारा काम संत राम का भतीजा कंवलजीत कुमार देखता है। शनिवार को एकाएक पावर हाउस से बिजली की सप्लाई बंद हो गई। जब उन्होंने बिजली गुल होते देखी को वह पावर हाउस की तरफ चले गए। वहां काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद कोई बाहर नहीं आया। काफी देर बाद अंदर से कंवलजीत कुमार ने दरवाजा खोला। पेरूमल ने आरोप लगाया कि कंवलजीत नशे में धुत था। वह कंवलजीत को दरवाजे से हटाकर कमरे के अंदर चले गए। वहां तीन अन्य युवक बैठे हुए थे और उन्होंने भी किसी नशे का सेवन कर रखा था। जब उन्होंने बिजली जाने का कारण पूछा तो चारों आरोपितों ने उनपर हमला कर दिया। पेरूमल ने बताया कि जब उन्होंने आरोपितों से मुकाबला करने का प्रयास किया तो कंवलजीत और उसके साथियों ने लोहे की रॉड से उन पर हमला कर जख्मी कर दिया। पिटने का शोर सुनकर कैंट इलाके में तैनात कुछ अन्य जवान भी पावर हाउस की तरफ दौड़ पड़े। जवानों को आते देख चारों आरोपित वहां से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी