गुरुनगरी के आर्थिक विकास में होटल इंड्रस्टी की अहम भूमिका : डॉ. कुंवर

अमृतसर अमृतसर होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन सिविल लाइन द्वारा प्रधान एपीएस चट्ठा और महासचिव पीयूष कपूर की अध्यक्षता में अवार्ड सेरेमनी का आयोजन मॉल रोड स्थित होटल फरन रीजेंसी में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 12:24 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 12:24 AM (IST)
गुरुनगरी के आर्थिक विकास में होटल  इंड्रस्टी की अहम भूमिका : डॉ. कुंवर
गुरुनगरी के आर्थिक विकास में होटल इंड्रस्टी की अहम भूमिका : डॉ. कुंवर

—अमृतसर होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन सिविल लाइन द्वारा अवार्ड सेरेमनी आयोजित।

—बेहतरीन सेवाएं देने वाले 7 जीएमज को दिए गए बेस्ट जीएम अवार्ड। फोटो : 32 जागरण संवाददाता, अमृतसर

अमृतसर होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन सिविल लाइन द्वारा प्रधान एपीएस चट्ठा और महासचिव पीयूष कपूर की अध्यक्षता में अवार्ड सेरेमनी का आयोजन मॉल रोड स्थित होटल फरन रीजेंसी में किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि आइजी डॉ. कुवर विजय प्रताप ¨सह रहे। उन्होंने गुरुनगरी के आर्थिक विकास में होटल इंड्रस्टी की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि आने वाले समय में यह इंड्रस्टी ओर प्रफुल्लित होगी।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के प्रयासों से आज गुरुनगरी पर्यटन हब के रूप में उभरकर सामने आया है। देश-विदेश से गुरुनगरी आने वाले श्रद्धालु व पर्यटक यहां का अच्छा अनुभव लेकर जाए, इसकी अहम जिम्मेदारी होटल इंड्रस्टी से जुड़े लोगों की है। एएचएआरए परिवार द्वारा इस इंड्रस्टी में बेहतरीन सेवाएं देने वालों को सम्मानित करने का जो कदम उठाया गया है, वह विशेषरूप से सराहनीय है। एसोसिएशन के प्रधान एपीएस चट्ठा व महासचिव पीयूष कपूर ने कहा कि अमृतसर में पर्यटन की आपार संभावनाएं है। पंजाब सरकार शहर द्वारा पर्यटन इंड्रस्टी को बढ़ा देने के लगातार प्रयास जारी है। देश-विदेश से आने वाले पर्यटकों को परेशानी न आए, इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ओर मुस्तैदी से काम करे और पुलिस उनकी सुरक्षा को भी यकीनी बनाए। समारोह में फरन रीजेंसी के राजेश गुलाटी, फेयरफील्ड बॉय मेरियट के अतुल कपूर, संयोग इंटरनेशनल के पीएल हांडा, सबवे के अरुण खुराना, किला गो¨बदगढ़ के रितेश दत्ता, साडा ¨पड के हरप्रीत ¨सह, एलस्टोनिया से संदीप शर्मा, होटल 42 से तलवार आदि हाजिर रहे। इन्हें बेस्ट जीएम अवार्ड से नवाजा गया

समारोह में बेस्ट जीएम अवार्ड से होटल रिट्ज के जीएम पीयूष कपूर, होटल ताज स्वर्णा के जीएम सुमीत तनेजा, होटल बेस्ट वेस्ट्रन मैनीन की जीएम वंदना कुमार, होटल रेडीसन ब्ल्यू के जीएम जेपी सोहल, होटल कंट्रीन इन एंड स्यूटस के जीएम विकास शर्मा, होटल रिजेंटा के जीएम सुजेन गांगुली और रणजीत स्वासा के मैने¨जग डायरेक्टर अभिमन्यु मेहरा को नवाजा गया।

chat bot
आपका साथी