'एसजीपीसी को बढ़ानी चाहिए कैंसर पीड़ितों की आर्थिक मदद'

अमृतसर व‌र्ल्ड कैंसर केयर के ब्रांड अंबेस्डर डा. कुलवंत ¨सह धालीवाल ने कहा कि सोमवार को रंजीत एवेन्यू स्थित दशहरा ग्राउंड में कैंसर की रोकथाम के लिए स्क्री¨नग कैंप लगाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 12:18 AM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 12:18 AM (IST)
'एसजीपीसी को बढ़ानी चाहिए कैंसर पीड़ितों की आर्थिक मदद'
'एसजीपीसी को बढ़ानी चाहिए कैंसर पीड़ितों की आर्थिक मदद'

जागरण संवाददाता, अमृतसर

व‌र्ल्ड कैंसर केयर के ब्रांड अंबेस्डर डा. कुलवंत ¨सह धालीवाल ने कहा कि सोमवार को रंजीत एवेन्यू स्थित दशहरा ग्राउंड में कैंसर की रोकथाम के लिए स्क्री¨नग कैंप लगाया जाएगा। रंजीत एवेन्यू स्थित एमके होटल में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में उनके साथ अमृतसर से सांसद गुरजीत ¨सह औजला भी मौजूद थे। डा. धालीवाल ने कहा कि यह कैंप दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक लगेगा, जिसमें 8 विशेष टीमें लोगों की जांच करेंगी।

डा. धालीवाल ने कहा कि ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा के लिए कमाई का दसवां हिस्सा देना हर इंसान का फर्ज बनता है। वह शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) को भी अपील करेंगे कि कैंसर पीड़ितों को दी जाने वाली 20 हजार की आर्थिक सहायता को बढ़ाकर 50 हजार किया जाए। कई दशकों से ब¨ठडा से बीकानेर के लिए चल रही कैंसर ट्रेन भरी जा रही है और हम आज भी लंगर लगाने में ही जुटे हुए हैं। डा. धालीवाल ने कहा कि जल्द ही पंजाब में दो कैंसर अवेयरनेस सेंटर खोलो जाएंगे। इस मौके पर डॉक्टर सिमर प्रीत संधू, रवि मल्होत्रा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी