पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल: अमन अरोड़ा

अमृतसर आम आदमी पार्टी के सुनाम से विधायक अमन अरोड़ा ने पंजाब में चल रहे जंगल राज और बदहाल कानून-व्यवस्था को लेकर कैप्टन सरकार की ¨नदा की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 12:03 AM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 12:03 AM (IST)
पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल: अमन अरोड़ा
पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल: अमन अरोड़ा

जागरण संवाददाता, अमृतसर

आम आदमी पार्टी के सुनाम से विधायक अमन अरोड़ा ने पंजाब में चल रहे जंगल राज और बदहाल कानून-व्यवस्था को लेकर कैप्टन सरकार की ¨नदा की।

अमृतसर में गोली लगने के कारण जख्मी हुए 'आप' नेता सुरेश शर्मा के साथ मुलाकात करने के उपरांत अरोड़ा ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों के सूचना देने के उपरांत भी राज्य में तीन दिनों में लगातार तीन बड़ी वारदातों का होना सिद्ध करता है कि सरकार गहरी नींद सो रही है। उसने लोगों को भगवान के सहारे ही छोड़ दिया है। यदि सरकार गंभीर होती तो निरंकारी भवन पर बम धमाका, पंजाब के सीनियर आईएएस अफसर के ससुर की दिन-दहाड़े हत्या और 'आप' नेता पर जानलेवा हमला जैसी घटनाएं रोकी जा सकतीं हैं। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां राज्य के लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में फेल साबित हुई हैं। निरंकारी भवन बम केस में शामिल व्यक्ति के पकड़े जाने पर अरोड़ा ने कहा कि यह घटना होनी ही नहीं चाहिए थी। उन्होंन केहा कि सरकार की बेरुखी के कारण बेरोजगार नौजवान नशे और समाज विरोधी गतिविधियों में फंस रहा है। चुनाव से पहले कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ करने, नौजवानों को रोजगार देने सहित कई वायदे किए, परंतु अब वह अपने वायदों से भाग रही है। उन्होंने मांग की है कि सुरेश शर्मा के हमलावरों को जल्द पकड़ा जाए। इस अवसर पर उनके साथ लोक सभा के उम्मीदवार कुलदीप धालीवाल, गुरभेज ¨सह , इंद्रबीर ¨सह निज्जर, अशोक तालवाड़, जीवन जोत कौर भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी