पर्स छीनने के लिए मां-बच्चे को घसीटते ले गए लुटेरे, जख्मी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : ग्रीन एवेन्यू इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने लूट की वारदात को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 08:18 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 08:18 PM (IST)
पर्स छीनने के लिए मां-बच्चे को घसीटते ले गए लुटेरे, जख्मी
पर्स छीनने के लिए मां-बच्चे को घसीटते ले गए लुटेरे, जख्मी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : ग्रीन एवेन्यू इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम देते समय महिला और उसके एक साल के बच्चे को दूर तक घसीट लिया।

महिला और उसके बच्चे को इस दौरान काफी चोटें लगी हैं, लेकिन लुटेरे महिला के हाथ से पर्स छीनने में कामयाब हो गए। सारी घटना मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने लुटेरों की बाइक के नंबर की पहचान कर ली है।

ग्रीन एवेन्यू की कोठी नंबर 576 निवासी रश्मी मेहरा ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को बताया कि उसकी बेटी गरिमा मेहरा किसी काम से घर से बाहर गई थी। दोपहर दो बचे वह अपने एक साल के बच्चे को गोद में उठाए घर लौट रही थी। ग्रीन एवेन्यू इलाके में पहुंची तो बाइक सवार दो लुटेरों ने उससे पर्स छीनने की कोशिश में उसे व उसके बच्चे को दूर तक घसीट लिया और बाद में उससे पर्स छीन लिया। लुटेरे पर्स लेकर फरार हो गए। पर्स में छह हजार रुपये और जरूरी दस्तावेज थे। सारी घटना एक कोठी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना स्थल से कुछ कदमों की दूरी पर एक युवक अपनी कार से उतरकर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास करता भी दिखाई दे रहा है। लेकिन लुटेरे बड़ी फुर्ती के साथ वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी