ममता बनर्जी ने कहा- TMC का कचरा बटोर रही है भाजपा, नहीं चाहिए चोर और भ्रष्ट नेता-कार्यकर्ता

ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कमजोर पार्टी नहीं है। मुझे परवाह नहीं है अगर 15-20 पार्षद पैसा लेकर पार्टी छोड़ते हैं। कोई एक पार्टी छोड़ता है तो मैं 500 कार्यकर्ता तैयार कर लूंगी।

By TaniskEdited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 09:35 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2019 09:35 PM (IST)
ममता बनर्जी ने कहा- TMC का कचरा बटोर रही है भाजपा, नहीं चाहिए चोर और भ्रष्ट नेता-कार्यकर्ता
ममता बनर्जी ने कहा- TMC का कचरा बटोर रही है भाजपा, नहीं चाहिए चोर और भ्रष्ट नेता-कार्यकर्ता

कोलकाता,जेएनएन। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस नेताओं व जनप्रतिनिधियों का भाजपा से जुड़ने का सिलसिला जारी है। इस बीच तृणमूल प्रमुख व राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को राज्य के भर के नगर निकायों को वार्ड पार्षदों के साथ बैठक की और कहा कि मुझे पार्टी में चोरों की जरुरत नहीं है। भ्रष्टाचारी व बागी चोर को लेकर भाजपा तृणमूल का कचरा बटोर रही है।

कोलकाता में हुई बैठक में ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कमजोर पार्टी नहीं है। मुझे परवाह नहीं है अगर 15-20 पार्षद पैसा लेकर पार्टी छोड़ते हैं। यदि कोई विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं, तो वह छोड़ सकते है। ताकि हम विकास कार्यो को सुचारू रख सकें। हम अपनी पार्टी में चोर नहीं चाहते हैं। कोई एक पार्टी छोड़ता है तो मैं 500 कार्यकर्ता तैयार कर लूंगी।

चोरी कर दल बदलने से नहीं मिलेगी रिहाई
पार्षदों को आगाह करते हुए ममता ने कहा कि चोरी कर पकड़ में आने से ही पार्षद पार्टी छोड़ दूसरे दल में चले जा रहे हैं। बैठक के दौरान सीएम ने कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम को निर्देश दिया कि प्रत्येक मामले की अलग जांच होनी चाहिए और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि तृणमूल रामधनु पार्टी नहीं है कि जिसकी जो मर्जी वो वैसा करे। कई इलाके में ठीक से काम नहीं हुआ है, काम की जिम्मेदारी पार्षदों की है, पार्षद यदि ठीक से काम नहीं करते तो इससे पार्टी की बदनामी होती है। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे सब पता है कि कैसे सरकारी संपत्ति को कई लोगों ने अपने नाम किया है, लेकिन सबकी जांच होगी और किसी को छूट नहीं मिलेगी। ममता बनर्जी ने अपने पार्षदों को निर्देश दिया कि केवल प्रमोटिंग के काम पर ध्यान देने से काम नहीं चलेगा इलाके के विकास के लिए लोगों के साथ मिल कर काम करना होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी