पीएम मोदी की तरफ से मुख्तार अब्बास नकवी ने 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह में चढ़ाई चादर

मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने बताया कि पीएम मोदी ने इस मौके पर देश की खुशहाली की कामना करते हुए एक संदेश भी दिया। अजमेर शरीफ स्थित इस दरगाह पर हर साल लाखों की संख्या में जायरीन पहुंचते हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 05:15 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 05:15 PM (IST)
पीएम मोदी की तरफ से मुख्तार अब्बास नकवी ने 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह में चढ़ाई चादर
पीएम मोदी ने की देश की खुशहाली की कामना

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तरफ से मंगलवार को अजमेर (Ajmer) में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती (Khwaja Moinuddin Chishti) के 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाई। प्रधानमंत्री ने कल नकवी को चादर सौंपी थी। बता दें कि यह तीसरा मौका है जब पीएम मोदी ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स में पेश की जाने वाली चादर को दिल्ली बुलाकर अपने हाथों से दी है। इस मौके पर मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने बताया कि पीएम मोदी ने इस मौके पर देश की खुशहाली की कामना करते हुए एक संदेश भी दिया। अजमेर शरीफ स्थित इस दरगाह पर हर साल लाखों की संख्या में जायरीन पहुंचते हैं।

Union Minister for Minority Affairs, Mukhtar Abbas Naqvi (@naqvimukhtar), on Tuesday offered a 'chadar' on behalf of Prime Minister #NarendraModi (@narendramodi) at the #AjmerSharifDargah of Khwaja Moinuddin Chishti on the occasion of the 809th Urs of the Sufi saint. pic.twitter.com/RDhLMw3e23

— IANS Tweets (@ians_india) February 16, 2021
chat bot
आपका साथी