Surgical Strike 2: अमित शाह बोले- यह कार्रवाई न्यू इंडिया की इच्छा और संकल्प को दर्शाती है

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज की कड़ी कार्रवाई न्यू इंडिया की इच्छा और संकल्प को दर्शाती है। हमारा न्यू इंडिया आतंक और आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को नहीं छोड़ेगा।

By TaniskEdited By: Publish:Tue, 26 Feb 2019 01:48 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 01:10 AM (IST)
Surgical Strike 2: अमित शाह बोले- यह कार्रवाई न्यू इंडिया की इच्छा और संकल्प को दर्शाती है
Surgical Strike 2: अमित शाह बोले- यह कार्रवाई न्यू इंडिया की इच्छा और संकल्प को दर्शाती है

नई दिल्ली, एजेंसी।  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भारतीय वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक-2 (Surgical Strike 2) की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं हमारे सशस्त्र बलों की बहादुरी और वीरता को बधाई और सलाम करता हूं। आज की कार्रवाई यह दर्शाती है कि भारत PM @narendramodi के मजबूत और निर्णायक नेतृत्व में सुरक्षित है।'

भारत की जाबांज सेना को उनकी बहादुरी और वीरता के लिए बधाई देता हूँ और उन्हें सलाम करता हूँ।

आज की कार्रवाई ने यह पुनः साबित किया है कि प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के मजबूत और निर्णायक नेतृत्व में भारत सुरक्षित है।— Amit Shah (@AmitShah) February 26, 2019

आज की कड़ी कार्रवाई न्यू इंडिया की इच्छा और संकल्प को दर्शाती है। हमारा न्यू इंडिया आतंक और आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को नहीं छोड़ेगा। भारत की जाबांज सेना को उनकी बहादुरी और वीरता के लिए बधाई देता हूं और उन्हें सलाम करता हूं। आज की कार्रवाई ने यह पुनः साबित किया है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के मजबूत और निर्णायक नेतृत्व में भारत सुरक्षित है।

आज की यह कार्रवाई नये भारत की इच्छाशक्ति और संकल्प को दर्शाती है।

यह नया भारत किसी भी सूरत में आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा और न ही आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को माफ करेगा।

— Amit Shah (@AmitShah) February 26, 2019

आज की यह कार्रवाई नये भारत की इच्छाशक्ति और संकल्प को दर्शाती है। यह नया भारत किसी भी सूरत में आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा और न ही आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को माफ करेगा।

chat bot
आपका साथी